दोस्त की शादी एन्जॉय करने तमिलनाडु पहुंचे अनुराग बासु, शेयर की फोटोज
दोस्त की शादी एन्जॉय करने तमिलनाडु पहुंचे अनुराग बासु, शेयर की फोटोज
Share:

टीवी के बहुत ही मशहूर एक्टर पार्थ समथान आजकल तमिलनाडु में एन्जॉय कर रहे है. जी हाँ, दरअसल वह वहां पर अपने खास दोस्त की शादी में शामिल होने पहुंचे है और अभी कुछ देर पहले ही पार्थ ने अपने दोस्त की संगीत और हल्दी सेरेमनी की तस्वीरों को शेयर किया है जो आप देख सकते हैं. वहीं संगीत सेरेमनी में पार्थ के दोस्त इस तरह से झूमते हुए नजर आए जो इन तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है. वहीं पार्थ ने सेरेमनी की तैयारी की झलक दिखाते हुए फैंस के साथ ये तस्वीर शेयर की और इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं पार्थ कितने आकर्षक दिख रहे हैं और उनके दोस्त भी.

वहीं पार्थ ने सोशल मीडिया के द्वारा अपने फैंस को दिखाया है कि लोग इस शादी की तैयारी किस तरह से कर रहे है. वहीं पार्थ के दोस्त की हल्दी सेरेमनी का आयोजन समुंदर किनारे ही था, जिसे लोगों ने इस तरह से इन्जॉय किया जो तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है. इसमें दुल्हा और दुल्हन ने कुछ इस अंदाज में लोगों के सामने एंट्री मारी जो तस्वीरों में दिख रहा है.

वहीं दोस्त की हल्दी सेरेमनी को पार्थ ने बैठकर खूब इन्जॉय किया और इस दौरान उन्होंने ढेर सारी तस्वीरें क्लिक करवाई जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस सेरमनी में छतरी को लेकर तो पार्थ ने ऐसी ऐसी तस्वीरें क्लिक करवाना शुरु कर दिया जो आपने पहले कभी नहीं देखी होंगी. वहीं सेरेमनी से समय निकालकर पार्थ समुंदर किनारे समय बिताने पहुंच गए और वहां की फोटोज भी उन्होंने शेयर किया है जो आप देख सकते हैं.

कपिल के शो पर पहुंची दीपिका, तस्वीरों में नजर आई शानदार केमेस्ट्री

अरहान खान के सपोर्ट में आए उनके कजिन, कहा- 'वह रश्मि से प्यार करता है...'

आदित्य नारायण को रिप्लेस कर अब इंडियन आइडल को होस्ट करेंगे जय भानुशाली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -