हैदराबाद में बारिश का लुत्फ उठा रहे है पार्थ समथान
हैदराबाद में बारिश का लुत्फ उठा रहे है पार्थ समथान
Share:

विवादों के साथ पार्थ समथान का पुराना नाता है और कुछ दिन पहले ही 'कसौटी जिंदगी के 2' के कलाकार का नाम एक और विवाद में उछला था। असल में पार्थ समथान मुंबई से अपने होमटाउन पुणे पहुंचे थे। इसके अलावा इस बीच पार्थ समथान हैदराबाद के लिए भी निकल गए थे। बीते हफ्ते ही पार्थ समथान का एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपने कुछ दोस्तों संग पूल पार्टी करते हुए नजर आए थे। वहीं इस वीडियो के सामने आने के बाद पार्थ समथान को कई लोगों ने लॉकडाउन के नियमों की धज्जियां उड़ाने के लिए खूब खरी खोटी सुनाई थी।

इसके अलावा इस वाकये को अब 4-5 दिन बीत चुके हैं और अब सोशल मीडिया पर पार्थ समथान का नया वीडियो वायरल होता हुआ नजर आ रहा है। सामने आए इस वीडियो में पार्थ समथान अपने घर की बालकनी में खड़े होकर बारिश का आनंद ले रहे हैं। इसके अलावा इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए पार्थ समथान ने कैप्शन में लिखा है कि, 'पहली बारिश की आवाज..।' वीडियो को पार्थ समथान ने #peaceofmind हैशटैग के साथ शेयर किया है। वहीं पार्थ समथान के इस वीडियो को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं और अब इसे ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की पार्थ समथान मुंबई में रहते हैं तो वहीं उनका पूरा परिवार पुणे में रहता है। वहीं बीते साल ही पार्थ समथान ने मुंबई में अपना घर खरीदा था और इसके कुछ दिन बाद ही एक्टर के पिता का निधन हो गया था।इसके अलावा 'कसौटी जिंदगी के 2' से जुड़ने से पहले ही पार्थ समथान का नाम कई बार विवादों से जुड़ चुका है। पहले विकास गुप्ता के साथ पार्थ समथान के रिश्ते ने हर किसी को चौंका दिया था। उसके बाद एरिका फर्नांडिस के साथ उनके पैचअप और ब्रेकअप की खबरें तो आए दिन सामने आती रहती हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Parth Samthaan (@the_parthsamthaan) on

हैदराबाद में बारिश का लुत्फ उठा रहे है पार्थ समथान

'नागिन 5' के फर्स्ट लुक के आते ही फैंस का यह था रिएक्शन

नागिन 5 में नहीं है महक चहल, पोस्ट कर बताई सच्चाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -