रियल लाइफ में इतनी सुंदर है अनुराग बासु की ऑन-स्क्रीन माँ
रियल लाइफ में इतनी सुंदर है अनुराग बासु की ऑन-स्क्रीन माँ
Share:

इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ रहीं अनुराग बासु की माँ उर्फ़ शुभावी चौकसी की रियल लाइफ की बात की जाए तो वह बहुत हॉट और सेक्सी हैं. जी हाँ, आए दिन अपनी हॉटनेस इंस्टाग्राम पर बिखेरने वाली शुभावी चौकसी रियल लाइफ में शो से बिलकुल अलग किरदार को जीती हैं. वह रियल में बहुत सेक्सी नजर आती हैं. आपको बता दें कि शुभावी चौकसी ने फिल्म धड़क में जाह्नवी कपूर के साथ काम किया हैं और अब वह इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' में नजर आ रहीं हैं. वैसे शुभावी कई टीवी शोज़ में नजर आ चुकीं हैं.

आप सभी ने शुभावी को एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में भी देखा होगा और अब काफी समय बाद शुभावी एक बार फिर छोटे पर्दे पर नजर आ रहीं हैं जो बहुत ही शानदार अंदाज दिखा रहीं हैं. अनुराग की माँ का किरदार निभाने वाली शुभावी शो में बहुत संस्कारी और खूबसूरत लगती हैं. आपको बता दें कि शुभावी के इंस्टाग्राम पर लाखो फॉलोवर्स हैं जो उनकी हॉटनेस देखने के लिए बेताब रहते हैं. फिलहाल उन्होंने एक तस्वीर सेट से शेयर कर लिखा हैं Kolkatta diaries with this cutie pie #kasautiizindagiikay #mohinibasu

इस तस्वीर में वह अपनी ऑनस्क्रीन बेटी उर्फ़ पूजा बनर्जी के साथ नजर आ रहीं हैं. इसी के साथ एक तस्वीर और शेयर की हैं और लिखा हैं Cherished each and every moment... Styled once again by my favourite @reemasshah #kasautiizindagiikay2 #instagood #mohinibasu #blessed #gratitude इस तस्वीर में वह एरिका उर्फ़ प्रेरणा के साथ दिखाई दे रहीं हैं.

'कसौटी ज़िंदगी की 2' में सबसे ज्यादा पसंद की जा रही है यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -