'कसौटी जिंदगी की-2' के सेट से लीक हुई तस्वीरें
'कसौटी जिंदगी की-2' के सेट से लीक हुई तस्वीरें
Share:

एकता कपूर के पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की-2' पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में चल रहा है. शो में प्रेरणा के किरदार में टीवी दुनिया की मशहूर एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस में नजर आएंगी. अब हाल ही में सेट से एरिका की कुछ तस्वीरें सामने आई है जिनमें वह बंगाली लुक में दिखाई दे रही है.

शाहरुख़ खान भी जुड़ने वाले हैं 'कसौटी ज़िंदगी की' से !

एरिका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही हैं और फैंस इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे हैं. शो में अनुराग बासु के किरदार में टीवी के जाने माने अभिनेता पार्थ समथान नजर आएंगे. इन तस्वीरों में पार्थ समथान क्लीन शेव लुक में नजर आ रहे हैं जिसमें वह काफी हैंडसम लग रहे हैं.

'कसौटी जिंदगी 2' के फैंस के लिए सबसे बड़ी खुशखबरी, सामने आई ऑनएयर डेट

ख़ास बात यह है कि एरिका इससे पहले भी टीवी शो में 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी'' में बंगाली किरदार निभा चुकी हैं और वह 'कसौटी जिंदगी की-2' में भी इसी तरह का किरदार में नजर आएँगी. गौरतलब है कि पिछले दिनों शो का प्रोमो जारी कर दिया गया था जिसके बाद से ही फैंस शो को लेकर बड़ी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं.

नई 'प्रेरणा' को लेकर पहली बार बोली श्वेता तिवारी

शो में विलेन के किरदार में टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा दिखाई दे सकती है, हालांकि अभी तक उन नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इससे पहले कोमोलिका के किरदार के लिए चर्चित एक्ट्रेस हिना खान के नाम की चर्चा हो रही थीं लेकिन अब क्रिस्टल के नाम की चर्चा हो रही है. खबरों की माने तो कसौटी जिंदगी की-2 10 सितंबर से शुरू होगा. बताया जा रहा है कि कसौटी जिंदगी की' रीमेक का थीम सॉन्ग पिछले बार की तरह ही होगा.

चटपटी खबरें..

इस मशहूर एक्ट्रेस के पति ने की थी जान से मारने की कोशिश, हुआ गिरफ्तार

मुंबई पुलिस को नजरअंदाज कर इस एक्ट्रेस ने पूरा किया #kikichallenge

रियलिटी शो में आया 'भूत' देखकर भाग पड़ी ऑडियंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -