अपनी शादी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोन्या अयोध्या, सामने आईं सभी तस्वीरें
अपनी शादी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोन्या अयोध्या, सामने आईं सभी तस्वीरें
Share:

टीवी शो नजर में नजर आने वाली टीवी एक्ट्रेस सोन्या अयोध्या अब शादी के बंधन में बंध गई हैं और उनकी कई तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. हाल ही में उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड हर्ष सिमोर संग सात फेरे ले लिए हैं और उनकी शादी जयपुर में सम्पन्न हुई, जहाँ से अब तक कई तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं. आपको बता दें कि सोन्या की ग्रैंड वेडिंग में एक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस और हर्ष राजपूत भी शरीक हुए और अब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं जो आप यहाँ देख सकते हैं.

इस दौरान पीच कलर का लंहगा, हैवी गोल्डन ज्लैवरी में सोन्या बेहद खूबसूरत नजर आईं और उनकी माथापट्टी उन्हें आकर्षक बना रही थी. इसी के साथ इस दौरान उनके पति हर्ष व्हाइट कलर की शेरवानी में बेहद स्मार्ट लग रहे थे. सोन्या की हर्ष से मुलाकात एक कमर्शियल शूटिंग के दौरान हुई थी और दोनों ने पहली मुलाकात में एक दूजे को दिल दे दिया था. जी दरअसल, शूट के दौरान ही हर्ष प्रोप पकड़ने में सोन्या की मदद कर रहे थे और इस पर उन्हें लगा कि वो स्पॉटबॉय हैं. वहीं सोन्या ने उन्हें स्पॉट दादा कहा लेकिन उसके थोड़ी देर बाद सोन्या को समझ में आया कि वो तो क्रू के मेंबर ही नहीं हैं और वो तो अपने एक दोस्त की मदद कर रहे थे.

अब बात करें सोन्या के वर्क फ्रंट की तो सोन्या एकता कपूर के शो कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आई थी और इस शो में उन्होंने तनवी का किरदार निभाया था. वहीं शो नजर में वह रूबी डायन के किरदार में नजर आ चुकीं हैं.

सीधी-सादी उतरन ने पहनी ब्लैक बिकिनी, दिखा अब तक का सबसे हॉट अवतार

मोहसिन से हिना खान तक यह बने 2019 के सेक्सिएस्ट मैन-वुमन

गोएंका हाउस में एक बार फिर आएगी वेदिका, नायरा कार्तिक की बढ़ती नजदीकियों से होगी परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -