'कसौटी जिंदगी की 2' के स्टारकास्ट की फीस जानकर पगला जाएंगे आप
'कसौटी जिंदगी की 2' के स्टारकास्ट की फीस जानकर पगला जाएंगे आप
Share:

आप सभी को बता दें कि दर्शकों को काफी लम्बे समय से टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' का इंतज़ार था जो अब टीवी पर प्रसारित होने लगा है इस शो के आने पर लोगों में काफी उत्साह देखा गया है और सभी शो को लेकर काफी आक्साइटेड थे आते ही शो को टीआरपी भी मिल गई. शो में बहुत से पात्र हैं ऐसे में किस पात्र को कितनी सैलरी मिल रही है यह बात बहुत कम लोग जानते हैं तो आइए हम आपको बताते हैं स्टार कास्ट की फीस.

1.कनुप्रिया पंडित :- शो में प्रेरणा की मां का किरदार निभाने वाली कनुप्रिया को एक एपिसोड के 30 हजार रूपये दिए जा रहे हैं.

2.काली प्रसाद मुखर्जी :- शो में काली प्रसाद प्रेरणा के पिता का रोल निभा रहे हैं इसके लिए उन्हें एक एपिसोड के 35 हजार रूपये दिए जा रहे हैं.

3.उदय टिकेकर :- अनुराग बासु के पिता का किरदार अदा करने वाले उदय टिकेकर को प्रति दिन के 40 हजार रूपये दिए जा रहे हैं.

4.शुभावी चौकसी :- अनुराग बासु की मां का किरदार निभाने वाली शुभावी चौकसी को हर दिन के 45 हजार रूपये दिए जा रहे हैं.

5.साहिल आनंद :- .इस सीरियल में साहिल आनंद निवेदिता के पति अनुपान का किरदार निभा रहे हैं इसके लिए उन्हें 50 हजार रूपये दिए जा रहे हैं.

6.पूजा बनर्जी :- . इस शो में निवेदिता का किरदार निभाने वाली पूजा बनर्जी को प्रत्येक एपिसोड के 65 हजार रूपये दिए जा रहे हैं.

7.हितेन तेजवानी :- . हितेन इस शो में मिस्टर बजाज का किरदार निभाते नजर आने वाले हैं उन्हें इस रोल को निभाने के लिए 80 हजार रूपये दिए जा रहे हैं.

8.एरिका फर्नाडिस :- . एरिका को शो में प्रेरणा शर्मा का रोल मिला है इस किरदार को निभाने के उन्हें 1 लाख रूपये दिए जा रहे हैं.

9.हिना खान :- टीवी की पसंदीदा एक्ट्रेस हिना कोमोलिका के किरदार निभाते नजर आने वाली हैं और उन्हें 2.5 लाख रूपये दिए जा रहे हैं.

इस मंदिर की मूर्तियों को देखते ही थम जाएगी आपकी सांसे

ग्रीक में धूम मचा रही मौनी रॉय,वायरल हुई फोटो

राफेल को लेकर लड़ती रही हमारी सरकारे और चीन ने बना लिया अपना नया लड़ाकू विमान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -