शो 'कसौटी जिंदगी की ' में हुई राक्षस की एंट्री, कहीं वो मिस्टर बजाज तो नहीं..!
शो 'कसौटी जिंदगी की ' में हुई राक्षस की एंट्री, कहीं वो मिस्टर बजाज तो नहीं..!
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि टीवी शो 'कसौटी ज़िन्दगी की' शुरू हो चूका है और इस शो में नजर आने वाली कोमोलिका का भी पहला लुक तो रिलीज़ हो गया है लेकिन अभी तक हिना खान के नाम की ऑफिशियल अनाउंसमेन्ट नहीं हुई है. ऐसे में हाल ही में टीवी एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने इस बात का खुलासा कर दिया है कि हिना खान ही 'कोमोलिका' का किरदार निभाने वाली है.

जी हाँ, उर्वशी ने एक इंटरव्यू में कहा, "एकता ने 18 साल पहले मुझमे बिलीव किया था और इस बार यह विश्वास उन्होंने हिना खान के लिए दिखाया है. अब उर्वशी का ये इशारा सीधा-सीधा हिना खान की तरफ ही है.' अब क्या आप हिना खान को कसौटी में देखने के लिए उत्साहित है हमें जरूर बताएं..? इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि सीरियल 'कसौटी जिंदगी के' के दूसरे एपिसोड के लास्ट में कुछ ऐसा दिखाया गया है जिसके बाद लोगों को शो के दूसरे एपिसोड का बेसब्री से इंतज़ार है.

जी हाँ, शो के प्रीक्रेप की बात करें तो इसमें दिखाया गया कि एक आदमी अपनी कार से उतरता है लेकिन वो नशे की हालत में होता है वहीं पंडित जी जिस तरह से मां दुर्गा के त्रिशुल के नीचे दिख रहे राक्षस के बारे में बता रहे थे, तो ऐसा इशारा किया गया है कि वो इसी राक्षस की बात कर रहे है जो प्रेरणा और अनुराग की जिंदगी को तबाह करने के लिए आया है और यह और कोई नहीं बल्कि मिस्टर बजाज ही है. जी हाँ, और अब ऐसे में फैंस हैरान है कि सीरियल में मिस्टर बजाज की एंट्री इतनी जल्दी कैसे हो गयी है.. और आखिर यह मिस्टर बजाज है कौन..?

आखिर क्यों युवा पीढ़ी देखते ही ललचा रही है इन स्कूटर पर, जानिए इनकी खासियत ?

TVS करने जा रही है बड़ा धमाका, बाजार में उतरेगा स्टार सिटी प्लस का नया वेरिएंट

अपने प्राइवेट पार्ट्स दिखाकर लोगों को सुई में धागा डालना सीखा रही राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -