'कसौटी जिंदगी की 2' में यह होंगे नए मिस्टर बजाज..!!!
'कसौटी जिंदगी की 2' में यह होंगे नए मिस्टर बजाज..!!!
Share:

इन दिनों टीवी शो 'कसौटी जिंदगी की 2' काफी सुर्ख़ियों में है, इस शो के आने का सभी को बेसब्री से इंतज़ार है. ऐसे में शो में नजर आने वाले नए किरदारों के बारे में जानने की उत्सुकता सभी में है. शो में कौन नया एक्टर और एक्ट्रेस पुराने किरदारों को निभाते नजर आने वाले है इस बारे में जानने के लिए सभी बेताब हैं. ऐसे में आज हम बात करने जा रहे है मिस्टर बजाज की, जिसका किरदार टीवी एक्टर रोनित रॉय ने निभाया था और उन्हें मिस्टर बजाज के किरदार में खूब पसंद भी किया था.

ये टीवी एक्ट्रेस बनी छोटे पर्दे की 'कैटरीना कैफ'

अब आने वाले 'कसौटी जिंदगी की 2' में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए भी एक ऐसा ही चेहरा चाहिए जिसे लोग पसंद करे और जिसकी एक्टिंग लाजवाब हो. ऐसे में इन दिनों खबरें आ रहीं हैं कि शो में मिस्टर बजाज के किरदार को निभाने के लिए टीवी एक्टर हितेन तेजवानी को चुना गया है. हितेन को लोग खूब पसंद करते हैं और हितेन को ही मेकर्स ने मिस्टर बजाज के किरदार के लिए पसंद किया है.

बॉलीवुड के इस खान के प्यार में पागल हैं एकता कपूर

आपको बता दें कि हितेन के पहले इस रोल के लिए करण टेकर से बात की गई थी लेकिन उन्होंने इसके लिए इंकार कर दिया और उसके बाद हितेन से बात की गई. हितेन ने भी इस बारे में बात की और कहा कि उन्हें यह रोले मिलेगा तो वह बहुत खुश होंगे. आपको बता दें कि अब तक यह बात कन्फर्म नहीं हुई है कि हितेन ही मिस्टर बजाज के किरदार को निभाएंगे. हितेन को आप सभी जल्द ही फिल्म कलंक में देखेंगे जो साल 2019 में रिलीज होगी.

टीवी अपडेट्स

एरिका को मिली बॉयफ्रेंड शाहिर शेख से ऐसी दुआ

क्रिस्टल से यूजर्स ने किये 'कोमोलिका' को लेकर अजीब सवाल

Kasauti Zindagi Ki 2 : 'प्रेरणा' के बाद 'अनुराग बासु' की बहन का लुक हुआ रिवील

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -