कसौटी जिंदगी की-2 की स्टार कास्ट को लेकर श्वेता तिवारी ने किया बड़ा खुलासा

Aug 31 2018 05:23 PM
कसौटी जिंदगी की-2 की स्टार कास्ट को लेकर श्वेता तिवारी ने किया बड़ा खुलासा

स्टार प्लस पर जल्द प्रसारित होने वाला शो कसौटी जिंदगी की —2 इन दिनों काफी सुर्खियों में हैं। हाल ही में एक दो दिन पहले ही इस शो का एक सीन भी लीक हुआ था जिसमें स्टार कास्ट दिख रही थी। धीरे — धीरे इस शो की स्टार कास्ट सामने आ रही हैंं ​जिसमें यह तय हो चुका है कि प्रेरणा के किरदार में एरिका फर्नानडिस,अनुराग के ​किरदार में पार्थ समथान और कोमलिका के किरदार में हिना खान दिखेगी। वहीं प्रेरणा का ​किरदार निभा चुकी श्वेता तिवारी ने बेटी पलक को लेकर बड़ा खुलासा किया है जो इस शो से जुड़ा हैं।

पर्दे पर वापसी के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं कपिल

श्वेता तिवारी ने मीडिया को बताय​ कि प्रेरणा के किरदार के लिए पहले पलक के पास में आॅफर आया था लेकिन उसने इसे अपनाने से मना कर दिया। बता दें​ कि पलक इन दिनों अपनी पढ़ाई पर ज्यादा फोकस कर रही हैं। वहीं दूसरी और यह खबर भी आ रही है ​कि वह डेली सोप में काम नहीं करना चाहती है सीधे फिल्म में ही डेब्यू करेंगी। 

संजू संग घपा-घप करने वाली पिंकी ने वाइट साड़ी पहनकर गरमाया माहौल

गौरतलब है कि श्वेता इन दिनों छोटे पर्दें से दूर है और वह अपने बेटी के लिए कोई अच्छी स्क्रिप्ट देख रही हैं। इतना ही नहीं श्वेता अपने लिए भी कई स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं। वह भी बस इसी तलाश में है कि उन्हें कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिल जाएं ताकि वह कमबैक कर सके।   

टेलीविजन अपडेट्स 

केरल बाढ़ पर आपत्तिजनक बयान देने के बाद इस एक्ट्रेस ने दी सफाई

'बिग बॉस' में अपनी हॉटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

अपनों ने छोड़ा कपिल का साथ और दुश्मनों ने मिलाया उनसे हाथ

?