कसौटी जिंदगी की 2 को टीवी के ये जाने-माने चेहरे करेंगे प्रमोट
कसौटी जिंदगी की 2 को टीवी के ये जाने-माने चेहरे करेंगे प्रमोट
Share:

स्टार प्ल्स पर जल्द प्रसारित होने वाला शो 'कसौटी जिंदगी 2' को लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं। यह शो 25 सितंबर से प्रसारित होगा। यह शो 8 साल बाद फिर से लौट रहा है लेकिन इस बार नए अंदाज में। वह ऐसे कि किरदार अनुराग और प्रेरणा का ही रहेगा लेकिन उसमें नए चेहरे दिखेंगे। कसौटी  जिंदगी की 2 में अनुराग का किरदार पार्थ समथान निभा रहे है और प्ररेणा का किरदार एरिका फर्नानाडिस निभा रही हैं। धीरे— धीेरे इस शो के किरदार सामने आ रहे है लेकिन अभी भी पूरी तरह से सामने नहीं आए है। वहीं आपको बता दें​ कि इस शो का प्रमोशन अब जोरों से शुरू हो गया है। 

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आई किन्नर बहू

इस शो के अभी तक कई प्रोमो आ चुके है जिसे रोमांस ​किंग शाहरूख खान ने प्रमोट किया था। हाल ही में एकता अपनी टीम के मुख्य ​किरदार अनुराग और प्रेरणा के साथ कोलकाता के मंदिर में मां का आर्शीवाद लेने गईं थीं। इस बार इस शो को प्रमोट करने के लिए एकता ने बहुत अलग ही अंदाज चुना है। जी हां, आपको बता दें कि एकता ने इस शो को प्रमोट करने के लिए टेलिविजन के फेमस चेहरे चुनें हैं  जो इस शो को अलग-अलग शहर में इसे प्रमोट करेंगे। 

'दिल ही तो है ' में आया नया ट्विस्ट अब किससे होगी पलक की शादी ?

उन जाने माने चेहरे में करणवीर बोहरा अपनी पत्नी टिेजे सिधु के साथ में दिल्ली में प्रमोट करेगे। ऋत्विक धजनानी और अाशा नेगी वडोदरा, संजीदा शेख राजकोट, इतना ही नहीं ओरिजनल सेराट कपल रिंकु राजगुरू और आकाश थसुर भी इस शो को प्रमोट करेंगे। वहीं मुंबई में इस शो को ईशा देओल और पति भरत तख्तानी प्रमोट करेंगे। 

टेलीविजन अपडेटस 

'बड़े अच्छे लगते है' की इस एक्ट्रेस ने क्यूट अंदाज में सेलिब्रेट किया बेटी का बर्थ डे

B'day Special: रियल लाइफ में सिगरेट के कश लगाना पंसद करती है अनिका

मैगज़ीन फोटोशूट के लिए हॉट हुई ये मशहूर एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -