'कसौटी ज़िंदगी की 2' का हिस्सा बनी ये पॉपुलर एक्ट्रेस
'कसौटी ज़िंदगी की 2' का हिस्सा बनी ये पॉपुलर एक्ट्रेस
Share:

टीवी का सबसे पॉपुलर शो 'कसौटी ज़िंदगी की 2' पिछले कुछ दिनों से लगातार सुर्ख़ियों में चल रहा है. हाल ही में शो का नया प्रोमो जारी कर दिया गया है जिसमें बॉलीवुड बादशाह शाहरुख़ खान खास अंदाज़ में नजर आये. प्रोमो में शाहरुख़ खान अनुराग और प्रेरणा की अधूरी कहानी के बारे में बात कर रहे हैं.

'कसौटी जिंदगी की 2' में यह होंगे नए मिस्टर बजाज..!!!

इस शो में प्रेरणा के किरदार में मशहूर अभिनेत्री एरिका फर्नांडीज नजर आने वाली हैं जबकि अनुराग के किरदार में जाने माने अभिनेता पार्थ समथान नजर आने वाले हैं. इसके अलावा शो की विलेन यानिकि कोमोलिका के किरदार के लिए जानी मानी अभिनेत्री हिना खान के नाम की चर्चा हो रही हैं.

शाहरुख़ खान ने बताई 'प्रेरणा-अनुराग' की अधूरी प्रेम कहानी

इसके अलावा भी इस किरदार के लिए मशहूर एक्ट्रेस क्रिस्टल डिसूजा का नाम चर्चा में बना हुआ है हालांकि भी तक दोनों ही नाम की कोई आधिकारिक घोषणा नहीं हुई है. इस शो के किसी दूसरे कलाकार के बारे में नहीं बताया गया है, लेकिन अब हाल ही में खबर आई है कि इस पॉपुलर शो का हिस्सा मशहूर एक्ट्रेस हेतल यादव बनने जा रही हैं. जी हाँ बताया जा रहा है कि हेतल इस शो में एक खास किरदार में नजर आने वाली हैं.

एरिका को मिली बॉयफ्रेंड शाहिर शेख से ऐसी दुआ

बता दें कि हेतल यादव टीवी दुनिया की पॉपुलर अभिनेत्री हैं जो इससे पहले 'देवों के देव महादेव', 'उड़ान' जैसे पॉपुलर शोज में कम कर चुकी हैं. खास बात यह है कि एकता कपूर का यह शो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है. हर तरफ कसौटी ज़िंदगी की 2 की चर्चा हो रही है ऐसे में ये देखना दिलचस्प होगा कि यह रीमेक दर्शकों के दिलों पर राज कर पायेगा या नहीं.

चटपटी खबरें..

रियल लाइफ में बेहद हॉट है 'जीजी माँ' की नई एक्ट्रेस

आखिर सलमान खान ने बता दिया कि 'कब कर रहे हैं शादी'

Naagin 3 : माहिर को मारने के लिए 'बेला और अनु' ने रची साजिश?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -