पार्थ समथान को हुआ कोरोना तो बिपासा ने कही ये बात
पार्थ समथान को हुआ कोरोना तो बिपासा ने कही ये बात
Share:

टीवी शो के एक्टर पार्थ समथान भी कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके है. खबरों के मुताबिक 'कसौटी जिंदगी के 2' एक्टर पार्थ को 12 जुलाई के दिन कोरोना संक्रमण का पता चला. जिसके बाद 'कसौटी जिंदगी के 2' की स्टारकास्ट और क्रू के कोरोना टेस्ट भी किए गए, जिनमे सभी की रिपोर्ट्स निगेटिव आई है. इससे स्टार्स और निर्माता एकता कपूर ने सुकून की सास ली. पार्थ समथान की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद इंडस्ट्री के लोग शूटिंग को रद्द करने की बात कही है. शो का हिस्सा रहे करण सिंह ग्रोवर की पत्नी बिपाशा बसु ने इंस्टाग्राम पर कमेंट किया और कहा है की इस शो की शूटिंग को बंद किया जाना चाहिए.

बिपाशा बसु ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'सभी शूटिंग रोकी जानी चाहिए, जब तक सिचुएशन ठीक नहीं हो जाती है. एक्टर्स को इस बारे में बात की जानी चाहिए. शो का क्रू तो पीपीई किट्स से प्रोटेक्टिड रहता है लेकिन एक्टर्स को बिना किसी प्रोटेक्शन के शूटिंग करनी पड़ती है. यह बहुत ही जोखिम भरा काम है.'

पार्थ समथान टीवी सीरियल के जाने-माने अभिनेताओं में से एक हैं, जिनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग भी है. जब से पार्थ समथान को COVID -19 हुआ है, तब से उनके फैंस उनके स्वस्थ होने की प्रार्थना कर रहे है. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक पार्थ समथान की स्थिति अब सामान्य है और उनकी तबियत में सुधार देखने को मिल रहा है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Balaji Telefilms (@balajitelefilmslimited) on

आज से फैंस को फिर देखने मिलेगी कार्तिक और नायरा की कैमस्ट्री

सोशल डिस्टेंसिंग का पूर्ण रूप से पालन करते नज़र आए पारस छाबड़ा

Big Boss को लेकर हुआ खुलासा, हो सकते है ये बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -