कसौटी में मिस्टर बजाज के लिए मेकर्स ने ढूंढा नया चेहरा
कसौटी में मिस्टर बजाज के लिए मेकर्स ने ढूंढा नया चेहरा
Share:

टीवी की जानी मानी निर्देशक एकता कपूर के टीवी शो कसौटी जिंदगी में मिस्टर बजाज का रोल अब तक करण सिंह ग्रोवर निभा रहे थे. परन्तु  खबरें हैं कि करण को अब फैंस शो में आगे नहीं देख पाएंगे. इसके अलावा शो के मेकर्स मिस्टर बजाज के रोल के लिए नए चेहरे की तलाश में है.वहीं  रिपोर्ट्स हैं कि गौरव चोपड़ा को ये रोल ऑफर किया गया है. इसके अलावा कसौटी जिंदगी की में मिस्टर बजाज के किरदार के ऑफर को लेकर गौरव चोपड़ा ने कहा, ''देखिए अभी सिर्फ डिस्कशन हो रहा है. वहीं बहुत सारे फैक्टर्स हैं इस वक़्त, आप समझ ही सकते हैं. इसके साथ ही इस वक़्त कुछ भी कहना एक एक्टर के लिए गलत हो जाता है. वहीं जब प्रोडक्शन हाउस इस बारे में बात करेगा, तब उसके बाद हमारे लिए बात करना ठीक होता है. 

उसके पहले बात करना बहुत ही प्रीमैच्योर हो जाता है. वहीं मेरे टेलीविज़न करियर की शुरआत से पहले रोनित वो रोल करते थे. इसके अलावा वो रोल दोबारा आया है, और अगर ऑफर कर रहे हैं, और लोगों को लगता है कि ये रोल मैं अच्छा करूंगा तो उसके लिए शुक्रिया."किसी कैरेक्टर को रिप्लेस करना और दर्शकों द्वारा नए चेहरे को एक्सेप्ट करना, एक एक्टर के लिए चैलेंज होता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की इसपर गौरव चोपड़ा ने कहा, "पहली बात तो ये कि अभी तक मिस्टर बजाज का किरदार कंफर्म नहीं है और दूसरी बात ये कि ह्यपोथेटिकॉली कभी भी किसी रोल में किसी चलते हुए सीरियल के बीच में आना होता है जो मैंने काफी बार किया है. वहीं सीरियल उतरन हो गया, संजीविनी-2 हो गया. 

वहीं जब मैंने उतरन में एंट्री की थी तो मुझे चार या पांच एपिसोड में गेस्ट के रूप में बुलाया गया, परन्तु वो कैरेक्टर लंबा खिंच गया.'''वही मैं बताने की कोशिश कर रहा था कि ये प्लानिंग से नहीं होती है. इसके साथ ही ये अच्छा काम हो जाता है. वहीं इनफैक्ट संजीविनी-2 में जब मेरी एंट्री हुई तो हमें पता था कि ये सीरियल तीन महीने में बंद होने वाला, तो उसे खींचने के बजाय हमने ऐसा कर दिया को वो अलग सीजन ही बन गया. इसके साथ ही ये सब तो उदाहरण हैं और मेरे कहने का मतलब ये है कि जब भी हम नई शुरुआत करते हैं, तो कोशिश करते हैं. वहीं हर बार करते हैं और अगर इस बार हुआ तो भी मेरी यही कोशिश रहेगी कि मैं उस किरदार को कितना अच्छा बना सकता हूं."

Samsung और OnePlus भारत में ही बनाएंगी टीवी

Amazon Fire TV यूजर्स को डिस्कवरी प्लस एप का मिलेगा सपोर्ट

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले में टीवी की क्वीन एकता कपूर पर केस दर्ज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -