प्रेरणा के सामने माँ वीणा करेगी बड़ा खुलासा, महाट्विस्ट के साथ टूटेगी मिस्टर बजाज से शादी!

Aug 02 2019 12:00 PM
प्रेरणा के सामने माँ वीणा करेगी बड़ा खुलासा, महाट्विस्ट के साथ टूटेगी मिस्टर बजाज से शादी!

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो कसौटी जिंदगी की 2 में आजकल कुछ ठीक नहीं चल रहा है और शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में अब खबरें हैं कि शो में प्रेरणा की मां वीणा मिस्टर बजाज को लेकर कुछ ऐसा खुलासा करेगी कि उसके होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, दरअसल कुछ दिन पहले ही हमने आपको अपनी एक रिपोर्ट में बताया था कि अपनी डील मनवाने के बाद भी मिस्टर बजाज प्रेरणा के साथ डबल गेम खेलेगा और अब अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि मिस्टर बजाज प्रेरणा से शादी करने के बाद भी अनुराग का पीछा नहीं छोड़ेगा और मिस्टर बजाज प्रेरणा के पीठ पीछे ही अनुराग की सारी प्रॉपर्टी हड़प लेगा. वहीं इसी के साथ स्विट्जरलैंड से वापस आते ही प्रेरणा का सामना वीणा से होने वाला है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by parth.samthaan.fc (@parthians.alwayss) on

वहीं वीणा प्रेरणा को काफी खरी खोटी सुनाएगी और उससे पूछेगी कि आखिर उसने मिस्टर बजाज से शादी क्यों की? उसके बाद हमेशा की तरह प्रेरणा इस बार भी कुछ ना बोलते हुए सिर्फ इतना ही कहेगी कि उसे मिस्टर बजाज पसंद आए, इसी वजह से उसने उनसे शादी करने का फैसला लिया. वहीं उसके बाद प्रेरणा की माँ वीणा के सब्र का बांध टूट जाएगा तो वह प्रेरणा को बता देगी कि मिस्टर बजाज ने अनुराग की सारी जायदाद अपने नाम कर ली है.

अब ऐसे में यह देखना काफी मजेदार होगा कि आखिर प्रेरणा इस खबर को सुनकर किस तरह से रिएक्ट करेगी और इसी के साथ ही ये देखना भी दिलचस्प होगा कि वह मिस्टर बजाज की इस सच्चाई जानने के बाद उससे क्या कहेगी और फिर मिस्टर बजाज किस तरह से रिएक्ट करेगा? वैसे इन सभी सवालों के जवाब जानने के लिए आपको अपकमिंग एपिसोड का इंतज़ार करना होगा....

अनीता हसनंदानी का बोल्ड अवतार आया सामने, ये है अनदेखे वीडियों

यहाँ देखें 'अंगूरी भाभी' के मस्तीभरे वीडियों, उनकी अदाओ के हो जाएंगे दिवाने

कपिल शर्मा की ये को-स्टार मां बनने की कर रही तैयार !