'कसौटी...' में इस वजह से नवीन कर रहा है प्रेरणा से शादी, अनुराग के सामने खुलेगा राज
'कसौटी...' में इस वजह से नवीन कर रहा है प्रेरणा से शादी, अनुराग के सामने खुलेगा राज
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी के 2' ने धमाकेदार कोहराम मचा रखा है इस शो को फैंस खूब पसंद कर रहे हैं. ऐसे में शो ने एकदम अलग और नए अंदाज में शुरुआत की है और इसी के साथ शुरुआत में ही यह सीरियल टॉप 10 में जगह बनाने में कामयाब हो गया था. इस शो को फैन शुरू से पसंद कर रहे हैं और अब तो यह टीआरपी लिस्ट में भी आगे है. ऐसे में सीरियल की कामयाबी में अहम योगदान आने वाले ट्विस्ट का है जो एक के बाद एक आ रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि शो की कहानी में इस समय यह दिखाया जा रहा है कि जल्द ही प्रेरणा, अनुराग के मामा नवीन से शादी करने के जा रही है. ऐसे में प्रेरणा ने घर की मजबूरियों के चलते खुद से काफी ज्यादा उम्र वाले नवीन से शादी करने के लिए हां कर दी है. वहीं अनुराग, प्रेरणा के इस फैसले से काफी हैरान है और परेशान भी. अनुराग को अब तक यह बात समझ नहीं आ रही है कि आखिर क्यों प्रेरणा नवीन से शादी के हां कर रही है. अब नये ट्विस्ट की शुरुआत यहीं से होने जा रही है.

जी हाँ, क्योंकि अब आने वाले एपिसोड्स में यह बात मालूम चलेगी कि नवीन ने प्रेरणा से शादी एक साजिश के तहत की है. वहीं आने वाली खबरों के अनुसार नवीन प्रेरणा को जबरदस्त धोखा होने वाला है क्योंकि नवीन, प्रेरणा से शादी करके उसे आगे किसी राजनेता को बेचना चाह रहा है जी हाँ, वह प्रेरणा का सौदा करने वाला है लेकिन आगे आने वाले एपिसोड में अनुराग को नवीन के इस बुरे इरादे के बारे में मालूम चलने वाला है और फिर वह प्रेरणा को बचाने के लिए कोई बड़ा कदम उठाते नजर आने वाला है.

आज 'कसौटी ज़िन्दगी की 2' में होगी कोमोलिका की धमाकेदार एंट्री

TRP : बिग बॉस के झटके के बाद नागिन 3 को लगा एक और झटका

हिना खान नहीं बल्कि यह एक्ट्रेस है कोमोलिका, मिल गया सबूत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -