OMG !! कसौटी की प्रेरणा के प्यार में पड़ा यह टीवी एक्टर, सरेआम कर दिया प्रपोज
OMG !! कसौटी की प्रेरणा के प्यार में पड़ा यह टीवी एक्टर, सरेआम कर दिया प्रपोज
Share:

इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 में प्रेरणा का किरदार निभा रही एरिका फर्नांडिस काफी तेजी से सुर्ख़ियों में हैं. जी दरअसल उनके सुर्ख़ियों में रहने का कारण जो है वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल खबरों के अनुसार एरिका को हाल ही में एक एक्टर ने प्रपोज किया है और वह एक्टर कोई और नहीं बल्कि करन वाही है. जी हाँ, करन वही उनके ब्यॉयप्रेंड बनना चाहते और यह बात उन्होंने हाल ही में खुद कही है. यह हम नही कह रहे हैं बल्कि करन वाही ने खुद कहा है जो आप सभी को हम बता रहे हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि यह सब कैसे हुआ.

जी दरअसल करन वाही ने अपने न्यूली लांचड कलेक्शन का एक हैंपर एरिका फर्नांडिस को भेजा है और उसके साथ करन वाही ने एरिका फर्नांडिस को एक प्यार भरा नोट भी भेजा, जिसपर करन वाही ने बड़े प्यार से लिखा है , मैं आपका ब्यॉयप्रैंड बनना चाहता हूं लेकिन बन नहीं सकता. अब इस प्यार भरे नोट से एरिका फर्नांडिस को शॉक तो लगना ही था. और वह शॉक्ड हो गईं. आप सभी को बता दें कि करन वाही के भेजे गिफ्ट हैंपर में एक टी-शर्ट भी है जिसे एरिका फर्नांडिस पहनकर उस पर लिखे शब्दों को सोशल मीडिया में फलांट कर रही हैं. टी-शर्ट पर लिखा है ब्यॉयफ्रैंडस् टी.

इसी के साथ ही इस गिफ्ट हैंपर में और कई चीजें भी हैं. आप सभी को यह भी बता दें कि टेलिविजन में आने से पहले एरिका फर्नांडिस कन्नड, हिन्दी, तेलगू फिल्मों में भी काम कर अपनी पहचान बना चुकीं हैं. फिलहाल वह अपनी दमदार एक्टिंग से सभी को अपना दीवाना बना रहीं हैं.

नाइटी पहनकर फैंस को मदहोश कर रहीं हैं शमा सिकंदर

लिप सर्जरी पर ट्रोल होने के बाद भड़कीं सारा खान, फैंस को लगाई फटकार

जन्नत जुबैर के बाद ऋत्विक अरोरा भी बनने जा रहे हैं इस शो का हिस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -