'कसौटी जिंदगी की 2' के बाद इस नए शो में नजर आएँगे पार्थ
'कसौटी जिंदगी की 2' के बाद इस नए शो में नजर आएँगे पार्थ
Share:

इन दिनों आप सभी टीवी के बहुत ही पॉपुलर अभिनेता पार्थ समथान को एकता कपूर के शो 'कसौटी जिदगी के 2' में देख रहे होंगे. इस शो में वह शानदार अंदाज में अनुराग बासु बनकर सभी के दिलों को लूट रहे हैं. इस शो में उनके अंदाज के कारन वह लड़कियों में चर्चित हो गए हैं. उन्होंने इस शो के जरिए ही छोटे पर्दे पर वापसी की है. आप सभी देख रहे होंगे कि इस शो में उनके किरदार और अभिनय को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और अब यह खबर आई है कि पार्थ जल्द ही एक और टीवी शो में नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, आने वाली रिपोर्ट्स की मानें तो, पार्थ समथान एकता कपूर के अन्य शो (जोकि एक वेबसीरीज है) में नजर आने वाले हैं और इसके लिए पार्थ ने शूटिंग भी शुरू कर दी है. इसके बारे में यह कहा जा रहा है कि इस शो में पार्थ एक स्पेशल रोल में नजर आने वाले हैं और शो में उनके अलावा रौनित रॉय, मोना सिंह, गुरदीप कोहली और पूजा बनर्जी भी नजर आएंगी. आप सभी को बता दें कि इस मामले में अभी पार्थ की तरफ से कोई स्टेटमेंट नहीं आया है लेकिन खबरों के मुताबिक़ जल्द ही वह इस बारे में खुलासा कर देंगे.

पार्थ इन दिनों 'कसौटी जिदगी के 2' में अपने किरदार से काफी खुश हैं और इस बारे में उन्होंने खुद बताया है. वह अपने किरदार को खूब इंजॉय भी कर रहे हैं. आप सभी जानते ही होंगे कि पार्थ 'कैसी हैं यारियां' के जरिए घर-घर में मशहूर हो गए थे, लेकिन एकता कपूर के इस नए शो ने उनकी पॉपुलरिटी को और बढ़ा दिया है.

अब इंडस्ट्री से दूर इस काम में जुट गए हैं मोहित सहगल

न्यूड रंग की बिकिनी में इस हॉट एक्ट्रेस ने दिए घायल कर देने वाले पोज

'स्वरागिनी' की इस एक्ट्रेस ने कराया हॉट फोटोशूट, देखते ही थम जाएंगी साँसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -