इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है यह एक्ट्रेस
इंटरनेट पर सनसनी मचा रही है यह एक्ट्रेस
Share:

इन दिनों टीवी की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस मधुरा नायक अपना बोल्ड लुक दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहीं हैं. जी हाँ, वह लगातार अपने बोल्ड लुक को इंस्टाग्राम पर शेयर करने में लगी हुईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. आप सभी को बता दें कि मधुरा नायक ने हाल ही में भी अपनी कुछ तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जो बहुत ही हॉट और सेक्सी हैं. इन तस्वीरों में मधुरा हॉट अंदाज को दिखाते हुए दिखाई दे रहीं हैं और उन्होंने तस्वीरों को शेयर कर लिखा है

Take me back#london #londoncalling #mayfair #blues वहीं एक और तस्वीर शेयर कर वह लिखती हैं hotocredits @amitkpandyaphotography#madhuranaik #luxurylifestyle #lifeofanactor #actorslife #bollywood #blogger #influencer #fashion #fashionphotography #hollywood #dubai #mumbai #actor #actress #losangeles #london #ksa #paris #bahrain #qatar #doha #jewelry #reds #mumbai #maharashtra #india #redcarpet #behindthescenes #swimming #poolshots जी दरअसल हाल ही में उन्होंने सफेद ड्रेस में एक फोटोशूट करवाया है जो सेक्सी लग रहा है.

मधुरा ने कई टीवी शोज में काम किया है जैसे - ‘तू सूरज, मैं सांझ पियाजी’ , ‘विदाई’, ‘दिल मिल गए’, ‘नागिन’ आदि. सभी शोज में उन्हें खूब पसंद भी किया गया. मधुरा के इंस्टाग्राम पर 80.3k फॉलोवर्स हैं जो उन्हें बहुत पसंद करते हैं. अपने फॉलोवर्स के लिए वह हर दिन सेक्सी और बोल्ड फोटोज शेयर करती हैं. फिलहाल वह अपने नए फोटोशूट के कारण सुर्ख़ियों में आ गईं हैं जो आप सभी देख सकते हैं. फिलहाल आप देखिए उनके नए फोटोशूट की आकर्षक तस्वीरों को.

इस मशहूर एक्ट्रेस पर लगा बदसलूकी का आरोप, जल्द हो सकती है जेल!

वेलेंटाइन डे के मौके पर अंकिता ने शेयर की मिलिंद संग लिपलॉक की तस्वीर

जल्द कलर्स पर प्रसारित होगी श्रीमद्भागवत गीता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -