कसौटी में कोमोलिका का प्लान फ़ैल करेंगी ये 2 हसीनाएं

इन दिनों कसौटी जिंदगी की 2 खूब चर्चाओं में है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस के बीच प्यार की लहरें देखने को मिल रहीं हैं. आप देख रहे होंगे कि इन दिनों प्रेरणा कोमोलिका की हर एक चाल पर पानी फेरती जा रही है वहीं कोमोलिका सिर्फ हाथ पर हाथ बैठी रह जाती है. जी हाँ, आप सभी ने देखा ही होगा कि कोमोलिका अपने वार करने के लिए बेताब हैं. आप सभी ने बीते एपिसोड में ही देखा होगा कि ''कोमोलिका अपने वकील से एक एफडेविट बनवाती है, जिसपर वह जल्द ही प्रेरणा से साइन करवाएगी.

दरअसल इस पेपर में लिखा है कि प्रेरणा अनुराग की पत्नी नहीं है और वह अपने सारे गुनाहों को कुबूल करके बासु मेनशन से हमेशा हमेशा के लिए चली जाएगी.अब बहुत से लोग ये सोच रहे होंगे कि आखिर कोमोलिका इस काम को अंजाम कैसे देगी ?'' वहीं अब सामने आ रही जानकारी की माने तो कोमोलिका होली वाले दिन प्रेरणा को भांग पिलाकर पेपर पर साइन करने का प्लान बनाएगी और इसके बाद कोमोलिका प्रेरणा पर चोरी का इल्जाम भी लगाएगी. आप सभी को बता दें कि अनुराग को तुरंत कोमोलिका के इरादें पता चल जाएंगे और वह तुरंत इस पर पानी फेरने का प्लान बनाएगा.

ऐसे में इस बार मिस्का और शिवांगी अनुराग का साथ देगी और अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कोमोलिका की हार किस तरह से होगी? होली के एपिसोड में प्रेरणा अनुराग के बच्चे की मां बनने वाली है, वह यह सच अनुराग को बता देगी और जल्द ही बासु मेनशन में कोमोलिका का भी भांडा जल्द ही फूट जाएगा.

कोमोलिका के किरदार को निभाने पर अलीशा पंवार ने किया चौकाने वाला खुलासा

हिना खान को नकली कोमोलिका मानती है एरिका फर्नांडीस, ये रहा सबूत

बॉलीवुड डेब्यू से पहले सातवें आसमान पर पहुंचे हिना खान के नखरे, कह दी ऐसी बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -