इस बड़े ट्विस्ट के साथ 'कसौटी जिंदगी की 2' से बाहर हो जाएंगी कोमोलिका

आप सभी को बता दें कि एकता कपूर का पॉपुलर शो 'कसौटी जिंदगी की 2' इन दिनों अपने इमोशनल ड्रामे के लिए खूब चर्चाओं में चल रहा है. ऐसे में शो में लगातार आ रहे जबरदस्त ट्विस्ट लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं और यही कारण है कि यह सीरियल दर्शकों की पहली पसंद बना हुआ है. ऐसे में आपने अभी तक शो में देखा है कि, अनुराग में कमोलिका से शादी तो कर ली है लेकिन वो यह शादी निभाने को तैयार नहीं है. इसी के साथ दूसरी तरफ वह प्रेरणा को हॉस्पिटल में भी अकेला छोड़ने को तैयार नहीं है. वहीं शो में मोहिनी के समझाने के बाद भी वो इनकार कर देता है और उसके बाद होने वाले ढेर सारे ड्रामे के बाद मोहिनी, अनुराग को घर लेकर जाती है और उसको बोलती है कि वो कोमोलिका की मांग में सिंदूर भर दें.

आपको याद हो इसके पहले अनुराग ने शादी के दौरान कोमोलिका की मांग में सिंदूर भरने से इनकार कर दिया था और ऐसे में इस शादी को अधूरा माना जा रहा है. अब बात की जाए आने वाले एपिसोड की तो आज आप शो में देखेंगे कि, प्रेरणा बसु हाउस में एंट्री मारेगी और उसके बाद वो दावा करेगी कि वो अनुराग की पहली पत्नी है और अनुराग से अपना हक मांगती नजर आएगी. वहीं उस समय प्रेरणा की बात सुनकर अनुराग भी प्रेरणा की मांग में सिंदूर भर देगा और इसी के साथ वो प्रेरणा को शादी करने के लिए भी हां बोल देगा. अब उसके बाद दोनों की जिंदगी से कोमोलिका एक्जिट हो जाएगी..

वैसे इस ट्विस्ट के बाद यह कहना गलत नहीं होगा कि हिना खान अब शो में नहीं नजर आएंगी और वह अपनी फिल्मों में व्यस्त हो जाएगी. पहले ही कहा जा चुका है कि हिना खान केवल मार्च तक ही शो की कहानी का हिस्सा रहेंगी और ऐसे उन्हें शो से हटाना इस बात का सबूत है कि अब वह शो में नजर नहीं आएंगी. वहीं अगर हिना खान दोबारा शो में वापसी करेंगी तो कौन सा बड़ा तूफान आएगा यह देखना दिलचस्प होगा.

पहली बार प्रेरणा और अनिका को बिकिनी में देख हैरान हुए फैंस, कर रहीं हैं पूल में एन्जॉय

'ये हैं मोहब्बतें' के ऑफ एयर होने को लेकर अनीता हसनंदानी ने किया बड़ा खुलासा, कहा -'अफवाह है...'

18 मार्च से इस समय दिखाया जाएगा 'ये रिश्तें है प्यार के' शो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -