कसौटी से जल्द बेघर होने वाली है कोमोलिका, इस दिन होगा पत्ता कट
कसौटी से जल्द बेघर होने वाली है कोमोलिका, इस दिन होगा पत्ता कट
Share:

हाल ही में टीवी क्वीन के नाम से मशहूर एकता कपूर के शो कसौटी में कोमोलिका बनकर हिना खान सभी के दिलों को लूट रहीं हैं. ऐसे में जल्द ही उनका पत्ता इस शो से कट होने वाला है. जी हाँ, आप देख रहे होंगे इस सीरियल में एरिका फर्नांडीज और पार्थ समथान मुख्य भूमिका निभाते हुए नजर आते है वहीं हिना खान इस सीरियल में एक आइकॉनिक निगेटिव किरदार में नजर आती है लेकिन अब वह जल्द ही शो से बाहर होने वाली है. मिली खबरों के अनुसार हिना इस शो में अब शायद ही दिखाई दें ऐसा कहा जा रहा है. खबरों के अनुसार इस शो से अब हिना का पत्ता कटने वाला है.

वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो हिना इस शो के लेटेस्ट ट्रैक से खुश नहीं है और मार्च के बाद से वह इस शो में नजर नहीं आएंगी और इस बारे में खुद हिना ने बताया है. जी हाँ, बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में हिना ने कहा कि, ‘यह सच है कि मैं इस शो में मार्च के बाद से नजर आऊंगी लेकिन इसकी एकमात्र वजह सिर्फ फिल्में है.इस शो में वापसी के सवाल पर हिना ने कहा कि, ‘शायद मैं वापसी कर भी सकती हूं और शायद ना भी करुं. प्रोडक्शन मुझे रोक रहा है लेकिन मैं जाना चाहती हूं और सिर्फ और सिर्फ मेरी फिल्में ही इसकी वजह है. उन्होंने मेरी स्थिति को समझा और मुझे ब्रेक दे दिया है. क्या पता मैं वापस भी आ जाऊं.’

आप सभी को यह भी बता दें कि हिना ने एक सुपरहिट सीरियल में सालों तक काम किया लेकिन लगभग 8 साल के बाद उन्होंने उस शो से किनारा कर लिया और उसके बाद वह कसौटी में नजर आईं और अब जल्द वह इससे भी किनारा करने वाली हैं.

नेताओं के बारे सपना चौधरी ने कही ऐसी बात, सुनकर हैरान रह गए सब

अपने हॉट लुक से फिर करिश्मा तन्ना ने लगाई आग

लक्मे फैशन वीक में इस अंदाज में नजर आईं कोमोलिका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -