'कसौटी...' में मिस्टर बजाज बनेंगे रोनित रॉय, कटेगा करण सिंह ग्रोवर का पत्ता!

हाल ही में एकता कपूर का सुपरहिट टीवी शो 'कसौटी जिंदगी के 2' दर्शकों पर अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हो रहा है और यह सभी को पसंद आ रहा है. आप सभी को बता दें कि एकता के रीबूट शो का ये वर्जन भी दर्शकों को उतना ही पसंद आ रहा है जितना पुराना टीवी शो पसंद आया था. आप सभी को बता दें कि फिलहाल नए कसौटी में लोगों को मिस्टर बजाज का इंतज़ार है और सभी जल्द से जल्द मिस्टर बजाज को देखना चाहते हैं. वैसे इस शो में 'कोमोलिका' के किरदार से दर्शकों पर जादू चला चुकी हिना खान एक ब्रेक ले चुकी है और अब शो में मिस्टर बजाज आने वाले हैं.

जी हाँ, अब कोमोलिका की एग्जिट के साथ ही मेकर्स ने शो में मिस्टर बजाज की एंट्री की तैयारी कर ली है और आने वाली खबरों की माने तो इस टीवी शो में नए मिस्टर बजाज के तौर पर करण सिंह ग्रोवर को लिया गया है. ऐसे में सभी करण को जल्द से जल्द शो में देखना चाहते हैं. वहीं आने वाली एक रिपोर्ट की मानें तो आज भी इस टीवी शो में मिस्टर बजाज के किरदार के लिए निर्माता एकता कपूर की पहली पसंद रोनित रॉय ही है और पुराने टीवी शो में रोनित रॉय ने मिस्टर बजाज का दमदार किरदार निभा कर हमेशा के लिए दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ दी थी. ऐसे में आज के समय में भी दर्शक मिस्टर बजाज के रोल में रोनित को ही देखने की उम्मीद बांधे बैठे हैं और इससे पहले इस टीवी शो की एक्ट्रेस पूजा बनर्जी ने भी मिस्टर बजाज के रोल में रोनित रॉय की वापसी की ही बात की थी.

आप सभी को बता दें कि अब खबरें हैं कि एकता भी कुछ ऐसा ही चाहती थी क्योंकि मिस्टर बजाज की उम्र टीवी शो में काफी ज्यादा दिखाई गई थी और वो टीनएज बच्चों के पिता दिखाए गए थे. आप सभी को बता दें कि खुद रोनित भी इस ऑफर से खुश थे और वापसी करने के लिए तैयार थे लेकिन वो अपने दूसरे प्रोजेक्ट्स के चलते इस टीवी शो के लिए समय नहीं दे सकते थे इस कारण से करण को चुना गया.

टीवी एक्टर 'अंश अरोड़ा' ने पुलिस को लेकर दिया ये बड़ा बयान

कांस के चौथे दिन ऐसे मदमस्त अंदाज में नजर आईं हिना खान

Cannes 2019: ग्रीन ड्रेस में आग लगाती नजर आईं हिना खान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -