पति की मदद से इस टीवी एक्ट्रेस ने किया ऐसा काम, छाई सुर्ख़ियों में

जहां एक तरफ टीवी से लेकर बॉलीवुड की सभी अभिनेत्रियां फोटोशूट करवा कर लाइम लाइट में अपनी जगह बना रही हैं. वहीं टीवी की एक एक्ट्रेस अनोखे ढंग से सुर्ख़ियों की शान बढ़ा रही हैं. बात हो रही हैं 'कसम तेरे प्यार की' की एक्ट्रेस प्रणिता पंडित की. टीवी की यह एक्ट्रेस कई टीवी सीरियल्स में नज़र आ चुकी है. प्रणिता ने एक साल में 12 किलो वज़न कम किया है, जिसके कारण वह ख़बरों में आ गई हैं.

प्रणिता ने बताया कि उनकी इस पूरी जर्नी में उनके पति शिवि पंडित ने उनका बहुत साथ दिया है. शिवि ने बताय कि उन्हें खाने-पीने का बहुत शौक है और वह किसी तरह की कोई डाइटिंग में विश्वास नहीं रखती.

प्रणिता ने अपना सीक्रेट शेयर करते हुए बताया कि उन्होंने हेल्दी फ़ूड खाकर और वर्कआउट करके अपना वज़न कम किया है. टीवी इंडस्ट्री में एक्टिव रहने के साथ-साथ प्रणिता सोशल नेटवर्क पर भी काफी एक्टिव रहती हैं. सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर प्रणिता के करीब एक लाख 79 हज़ार से भी ज्यादा फॉलोवर्स मौजूद हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दिन कि इससे पहले प्रणिता ने टीवी सीरियल 'उतरन' में सुरभि का किरदार निभाया था. इसके कुछ समय बाद वह सीरियल छोड़कर प्रोडक्शन हाउस में ध्यान देने लग गई थी.

फिर उन्होंने टीवी सीरियल 'जमाई राजा' से कमबैक किया. हाल फिलहाल वह टीवी सीरियल 'कसम तेरे प्यार की' में नज़र आ रही हैं, जहां उनके किरदार को काफी सराहा जा रहा है. कमबैक के साथ प्रणिता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि, "अगर आप अच्छे एक्टर हैं तो आपको इस इंडस्ट्री में काम की कभी कमी नहीं होगी."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

किस करते समय कैसे कंसन्ट्रेट करते हैं इमरान

खिचड़ी 3 : पुराने अंदाज़ में लौट आयी 'खिचड़ी', देखिए प्रोमो

8 साल बाद क्राइम पेट्रोल अलविदा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -