एक्ट्रेस प्रण‍िता पंड‍ित के घर नए मेहमान ने दी दस्तक, छह साल बाद दिया बेटी को जन्म
एक्ट्रेस प्रण‍िता पंड‍ित के घर नए मेहमान ने दी दस्तक, छह साल बाद दिया बेटी को जन्म
Share:

कसम तेरे प्यार की फेम टेलीविज़न अभिनेत्री प्रण‍िता पंड‍ित मां बन गई हैं. शुक्रवार को एक्ट्रेस ने अपने पहले संतान को जन्म दिया है. अभिनेत्री ने छह वर्ष बाद मां बनने की इस खुशी को फैंस के साथ साझा किया है. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये खबर शेयर कर फैंस को खुशखबरी दी है.

एक्ट्रेस प्रण‍िता साल 2014 में श‍िव‍ि पंड‍ित संग शादी के बंधन में बंधी थी. शादी के छह वर्ष बाद उनके घर पर नए मेहमान कि एंट्री हुई  है. प्रण‍िता ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा- 'कई महीनों के अंदाजे और एक्साइटमेंट के बाद आख‍िर वो पल आ ही गया...थैंक्यू दुआओं में हमें याद रखने के लिए'. कुछ वक्त पहले ही एक्ट्रेस ने अपनी प्रेग्नेंसी की खबर इंस्टाग्राम पर साझा की थी. एक्ट्रेस ने श‍िव‍ि के संग छह वर्ष के सफर को भी शेयर किया था. तस्वीर साझा करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा था कि पति श‍िव‍ि के साथ उनका ये यात्रा किसी फेयरीटेल जैसा था. प्रण‍िता ने प्रेग्नेंसी के दौरान बेबी बंप के साथ तस्वीरें भी साझा किए थे. फोटोस से ऐसा पता चलता है कि उन्होंने अपनी प्रेग्नेंसी पीरियड को खूब एंजॉय किया है.

बता दें कि मीडिया संग बातचीत में एक्ट्रेस प्रण‍िता ने बताया था कि वे इसके लिए श्योर नहीं थीं. बाईट 1 साल से वे लोग बच्चे को लेकर डिस्कस कर रहे थे. लेकिन प्रेग्नेंट होने के बाद उन्हें ये सबसे अच्छी फीलिंग लग रही है. वहीं एक और साक्षात्कार में प्रण‍िता ने बच्चे के नाम को लेकर चर्चा की. अभिनेत्री ने बोला कि उन्हें राश‍ि पर यकीन है और इसी के मुताबिक वे अपने बच्चे का नाम रखेंगी.

यलो ऑउटफिट में इंटरनेट पर छाई करिश्मा तन्ना, यहां देखे तस्वीरें

बिग बॉस 14 का पहला प्रोमो हुआ आउट, जानें क्या है शो का नया टाइटल

कपिल शर्मा के शो में आएगा दोगुना मजा, शो में नजर आएंगे कृष्णा-अर्चना का परिवार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -