कभी फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह था यह एक्टर, आज पागलखाने में बिता रहा है जीवन!
कभी फिल्म इंडस्ट्री का बादशाह था यह एक्टर, आज पागलखाने में बिता रहा है जीवन!
Share:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में कई लोग आए और कई लोग गए, किसी का करियर बन गया और कोई सुपरहिट करियर के बाद भी इंडस्ट्री छोड़ गया. ऐसे में आज हम बात कर रहे हैं बॉलीवुड में आए एक ऐसे ही एक्टर की जो सुपरहिट हुआ लेकिन आज कहा है कोई नहीं जानता. जी हाँ, हम बात कर रहे हैं अभिनेता राज किरण की. बॉलीवुड में 36 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय करने वाले राज किरण को आप सभी ने ऋषि कपूर की फिल्म कर्ज में देखा होगा. यही वह फिल्म थी जहाँ से उन्हें पहचान मिली और इस फिल्म के बाद ही वह एक बड़े स्टार बन गए. वहीं राज किरण ने फिल्मों से काफी नाम कमाया और उनकी गिनती बड़े स्टार में की जाने लगी लेकिन कुछ ऐसा हुआ कि वह गायब हो गए.

राज किरण ने रूपा महतानी से शादी की और शादी के बाद जल्द ही उनके घर एक बेटी की किलकारिया गूंजने लगी. उसके बाद उनकी तबियत ख़राब रहने लगी और धीरे-धीरे उन्हे फिल्मों में काम मिलना बंद हो गया और वह फिल्म इंडस्ट्री से गायब होने लगे. धीरे-धीरे उनके हालात खराब होने लगे और पैसे भी ख़त्म होने लगे जिसके कारण उनकी पत्नी और बच्चों ने उन्हे धोखा दे दिया और उन्हें छोड़कर चले गए. वहीं अपनी पत्नी के जाने के बाद राज किरण डिप्रेशन में चले गए और उसके बाद वह काफी समय तक अस्पताल में ही रहने लगे.

कहा जाता है राज किरण एक बाद अमरीका गए, और लौटकर नहीं आए. वहीं ऐसा भी कहा जाता है कि कुछ समय पहले ऋषि कपूर ने उन्हें अटलांटा के एक पागलखाने में देखा था और अभिनेता राज किरण की ऐसी हालत देखकर उन्हें इस बात पर विश्वास नहीं हुआ. फिलहाल राज किरण को लेकर कोई ऑफिसियल अपडेट नहीं है...

फिल्म मोतीचूर चकनाचूर के गाने 'सरकार' का टीजर वीडियों आया सामने

जमकर वायरल हो रहीं हैं जाह्नवी कपूर की नयी तस्वीरें

पान का मजा लेते नजर आईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हो रही तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -