करवाचोथ स्पेशल : ये जेवेलरी संग करे चाँद का दीदार, खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद
करवाचोथ स्पेशल : ये जेवेलरी संग करे चाँद का दीदार, खूबसूरती में लगेंगे चार चाँद
Share:

करवाचौथ पर सजने-संवरने की हो बात तो हर एक लेडीज़ सुंदर दिखना चाहती हैं और अपना अलग स्टाइल भी सेट करना चाहती हैं। जो किस तरह की जूलरी पहनकर आप लुक को बना सकती है स्टाइलिश और खूबसूरत, जानेंगे यहां।  खास मौके पर ट्रेडिशनल वेयर्स के साथ जूलरी का कॉम्बिनेशन बहुत ही खूबसूरत लुक देता है। वैसे अब इन्हें और कई दूसरे आउटफिट्स के साथ भी कैरी करने में महिलाएं पीछे नहीं। हम आपके साथ कुछ खास जेवेलरी का फैशन शेयर कर रहे है देखे 

स्टेटमेंट ईयररिंग्स

बात जब लुक को खास बनाने की हो तो स्टेटमेंट ईयररिंग्स से बेहतर कुछ हो ही नहीं सकता। इसके साथ आपको नेकलेस, मांगटीका या चोकर कुछ भी और कैरी करने की जरूरत नहीं। तो करवाचौथ के मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में खूबसूरत नजर आने के लिए गोल्ड की जूलरी नहीं, बल्कि पोल्की, मीनाकारी, पर्ल, चांदबाली ट्राय करें।

मांगटीका

मार्केट में आजकल कई वैराइटी के मांगटीके अवेलेबल हैं। डिफरेंट लुक के लिए आप बोरला, पोल्की, चांदबाली और पर्ल मांगटीके को ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं। पासा पहले जहां ब्राइडल जूलरी का हिस्सा हुआ करता था वहीं अब खास मौके पर लेडीज इसे भी कैरी कर रही हैं।  

चोकर

अगर आप बहुत हैवी नेकलेस नहीं कैरी करना चाहती तो सिर्फ एक चोकर भी काफी होगा खूबसूरत नजर आने के लिए। सबसे अच्छी बात है कि इन्हें आप साड़ी ही नहीं अनारकली, लहंगे, गाउन किसी भी आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं। मीनाकारी से लेकर गोटा-पट्टी, टैंपल जैसे कई डिज़ाइन मार्केट में अवेलेबल हैं जिन्हें आप अपनी पसंद के अनुसार चुन सकती हैं।

बेकिंग सोडा से अपनी सुंदरता में लाये नयी निखार , ऐसे करे उपयोग

हेयर पैक: रूखे और टूटते बालो में डाल देगा नयी जान

गोरी स्किन पाने के लिए इस तरह करे खुबानी का सेवन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -