पहली बार अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखेगा यह एक्टर
पहली बार अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखेगा यह एक्टर
Share:

आप सभी जानते ही है कि आज पूरे देश में करवाचौथ मनाया जा रहा है ऐसे में सभी सुहागन महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए व्रत रख रही हैं. वहीं बॉलीवुड में कई एक्ट्रेसेस हैं जो करवाचौथ मना रही हैं इसी के साथ कई टीवी एक्ट्रेसेस भी हैं जो इस बार पहला करवाचौथ मनाने वाली हैं लेकिन एक स्टार ऐसा भी है जो अपनी पत्नी के लिए पहली बार यह व्रत रखने वाला है.

जी हाँ, और यह स्टार कोई औऱ नहीं बल्कि गौतम रोडे हैं जो अपनी पत्नी के व्रत रख रहे हैं. जी हाँ, आने वाली खबरों के अनुसार गौतम रोडे अपनी पत्नी पंखुड़ी अवस्थी के लिए करवाचौथ का व्रत रख रहे हैं और हाल ही में गौतम ने इस बारे में बात की और कहा कि, 'प्यार आपके वो करता है जो आप कभी सोच भी नहीं सकते हो. मैं बहुत खुश हूं कि मेरा पहला व्रत मेरी पत्नी पंखुड़ी के लिए है और ये मेरा पहला करवाचौथ है. मैं प्यार के लिए खाने को कुर्बान कर रहा हूं और यह आशा करता हूं कि वो खुश हो जाए और उसे शाम को एक अच्छे से डिनर पर लेकर जाऊं.'

आप सभी को यह भी बता दें कि इसी साल गौतम और पंखुड़ी ने शादी की है और दोनों ने 5 परवरी को शादी कर अपने नए जीवन की शुरुआत की है. वहीं पिछले साल ही गौतम रोडे ने पंखुड़ी अवस्थी से अपने रिश्ते को जगजाहिर किया था और उसके बाद दोनों की शादी की चर्चाएं मीडिया में भी खूब होने लगी थी और दोनों ने शादी कर ली. आपको बता दें कि दोनों ने राजस्थान के अलवर में शादी की वहां अलवर में एक किले में इनकी शादी हुई जो बड़े ही शाही अंदाज में हुई. वहीं दोनों की शादी की सारी रस्में वहीं हुई थी और दोनों ने हल्दी, मेंहदी के फंक्शन को काफी इंजॉय किया था.

हनीमून आधा छोड़ मुंबई लौटे प्रीविका, कर रहे हैं करवाचौथ की तैयारी

क्या बिग बॉस के घर में मनांएगी दीपिका कक्कड़ अपना पहला करवाचौथ.?

भारती से लेकर युविका तक आज होगा सबका पहला करवाचौथ व्रत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -