करवाचौथ की सुबह पति को बांधकर पत्नी ने बनाए प्रेमी के साथ संबंध
करवाचौथ की सुबह पति को बांधकर पत्नी ने बनाए प्रेमी के साथ संबंध
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि आज सभी जगह करवा चौथ का त्यौहार मनाया जा रहा है. ऐसे में आज के दिन एक ऐसी घटना सामने आई है जिसने सभी के होश उड़ा दिए हैं. जी हाँ, हाल ही में अपराध की एक घटना ने सभी को हैरान कर दिया है. खबरों के अनुसार यह घटना उत्तरप्रदेश के लखनऊ की है जहाँ एक पत्नी ने आज सुबह पति के हाथ पांव बांध कर उसके सामने अपने प्रेमी के साथ सेक्स किया और उसके बाद उसे तीन टुकड़ों में काटकर फेंक दिया.

जी हाँ, आप सभी जानते ही हैं कि करवाचौथ पर महिलाए अपने पति की दीर्घायु के लिए व्रत रखने के बाद देर शाम चांद निकलने पर पति को देखने के बाद ही पानी पीतीं है, लेकिन लखनऊ में इसका उल्टा हुआ है. लखनऊ में एक महिला ने इसी पर्व की सुबह अपना सुहाग उजाड़ दिया है. जी हाँ, खबरों के अनुसार लखनऊ में रहने वाली एक महिला ने करवाचौथ की सुबह सोते हुए अपने पति के हाथ-पैर बांध दिए और उसके बाद अपने प्रेमी को घर बुलाया, प्रेमी के आते ही उसने अपने पति को बेड से नीच फेंक दिया और कोने में बैठा दिया.

इसके बाद पति के सामने अपने प्रेमी के साथ संबंध बनाए और वह भी करीब दो घंटों तक. उसके बाद पति को मारकर प्रेमी के साथ तीन टुकड़ों में काट दिया. इस घटना को होते हुए पडोसी ने देख लिया और पुलिस को बुलाया वहीं एन मौके पर पुलिस ने पहुंचकर दोनों को हिरासत में ले लिया है.

इस करवाचौथ पर पति को दे यह चीज़, साल भर आएगा खूब पैसा

पहली बार अपनी पत्नी के लिए करवाचौथ का व्रत रखेगा यह एक्टर

बिग बॉस 12: तो क्या जसलीन भी रखेंगी अनूप के लिए करवाचौथ का व्रत.?

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -