पहले करवा चौथ पर नीतू ने बहू आलिया के लिए लिखा नोट
पहले करवा चौथ पर नीतू ने बहू आलिया के लिए लिखा नोट
Share:

बीते कल पूरे भारत में करवा चौथ (Karwa Chauth) का पर्व मनाया गया। इस दौरान हिंदू महिलाएं अपनी पति के लिए व्रत रख उनकी पूजा करते नजर आईं। हालाँकि बॉलीवुड में भी इस खास त्योहार की झलक देखने को मिली। बीते कल कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों ने व्रत रखा और इस लिस्ट में वह भी शामिल रहीं जिनका यह पहला करवा चौथ था। ऐसी ही अभिनेत्रियों में एक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) भी शामिल रहीं। हालाँकि आलिया के पहले करवा चौथ पर एक्ट्रेस के लिए उनकी सास नीतू कपूर (Neetu Kapoor) ने एक पोस्ट शेयर किया है।

इस मशहूर एक्ट्रेस ने भेजा सलमान खान को कानूनी नोटिस, साजिद खान है वजह

जी दरसल आलिया के पहले करवा चौथ पर उनकी सास नीतू कपूर ने सोशल मीडिया पर उनके लिए एक खास पोस्ट साझा किया है। जी दरअसल नीतू कपूर ने आलिया और अपनी अपनी बेटी रिद्धिमा कपूर की एक तस्वीर शेयर की है। यह फोटो आलिया और रणबीर की शादी की है। आप देख सकते हैं इस तस्वीर को शेयर करते हुए नीतू कपूर ने आलिया और रिद्धिमा दोनों को ही करवा चौथ की बधाई दी है। जी दरअसल नीतू कपूर ने हार्ट इमोजी के साथ लिखा, “मेरी ब्यूटीज को करवा चौथ की शुभकामनाएं। ” इसी के साथ आगे उन्होंने आलिया और रिद्धिमा दोनों को मेंशन किया और दोनों को अपनी जान बताया।

'मैं बिग बॉस न देखती हूँ ना कभी देखूंगी', साजिद खान को देख बोली ये मशहूर अदाकारा

आप देख सकते हैं नीतू कपूर के इस पोस्ट में बहु आलिया के लिए प्यार साफ झलक रहा है। आपको यह भी बता दें, आलिया का ये भले ही पहला करवा चौथ रहा लेकिन आलिया ने व्रत नहीं रखा, क्योंकि वो प्रग्नेंट हैं और प्रेग्नेंसी में उन्हें व्रत ना रखने की सलाह दी गई है।

'मेरी शादी हो रही है...', कियारा आडवाणी संग शादी की खबरों पर सिद्धार्थ का जवाब

'दृश्यम 2' में नजर आएगा ये मशहूर अभिनेता, सामने आया फर्स्ट लुक पोस्टर

लीड रोल में बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही है ये एक्ट्रेस, रणदीप हुड्डा संग आएंगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -