करवाचौथ पर अपने पार्टनर के लिए बजाए यह रोमांटिक गाने, सुनते ही झूम उठेगा मन
करवाचौथ पर अपने पार्टनर के लिए बजाए यह रोमांटिक गाने, सुनते ही झूम उठेगा मन
Share:

करवा चौथ का पर्व हर महिला के लिए बहुत महत्वपूर्ण माना जाता है क्योंकि इस दिन विवाहित महिलाएं अपने पति की लंबी उम्र के लिए सारा दिन निर्जला व्रत रखती हैं फिर रात को चांद देखकर अपना व्रत खोलती हैं। वहीं इस बार 17 अक्टूबर को पूरे देश में करवा चौथ धूम-धाम से मनाया जाने वाला है. वहीं इस दिन का इंतजार विवाहिता पूरे साल करती हैं और इस दिन के आते ही वह खूब तैयार होती है. ऐसे में इस दिन पति अपनी पत्नी को खुश करने के लिए कुछ ना कुछ उपहार भी देते हैं लेकिन किसी कारणवश अगर आप कोई उपहार नहीं ले पाए हैं तो बॉलीवुड की इन फिल्मों के गानों से अपनी पत्नी को खुश कर सकते हैं. आइए जानते हैं करवाचौथ के रोमांटिक गाने.

'बोले चूड़ियां' - आप करवाचौथ पर यह गाना बजा सकते हैं जिससे आपकी पत्नी खुश हो जाए. जी हाँ, साल 2001 में आई इंडियन फैमिली ड्रामा फिल्म 'कभी ख़ुशी कभी गम' में कलाकार अमिताभ बच्चन और उनकी पत्नी जया बच्चन के साथ शाहरुख़ खान, काजोल, करीना कपूर और ऋतिक रोशन नजर आए थे.

'घर आजा परदेसी तेरा देश बुलाए रे' - अगर आपकी पत्नी आपसे दूर है या आपका पति आपसे दूर है तो आप उन्हें वीडियो कॉल करके यह गाना सूना सकते हैं. यह गाना अभिनेत्री काजोल और रोमांस किंग शाहरुख खान की फिल्म DDLJ का है जो करवा चौथ से जुड़े बोल पर आधारित है.

'चाँद छुपा बादल में' - आप अपने पत्नी के लिए यह गाना भी बजा सकते हैं. यह गाना सलमान खान और ऐश्वर्या राय की फिल्म 'हम दिल दे चुके सनम' का है जिसमे भी करवाचौथ का दृश्य दिखाया जाता है और यह गाना भी करवाचौथ के लिए ही बना है.

'ए काश देखूं मैं आज की रात' - यह गाना सैफ अली खान की फिल्म 'आशिक आवारा' से है और फिल्म का गाना 'ए काश देखूं मैं आज की रात' करवा चौथ के इस त्योहार में सबसे ज्यादा सुना जाने वाला गाना है.

'करवा चौथ का व्रत ऐसा' - साल 1978 में करवा चौथ के नाम पर ही रिलीज हुई फिल्म 'करवा चौथ' फिल्म का गाना 'करवा चौथ का व्रत ऐसा', करवाचौथ के दिन खूब सुना जाता है.

प्रियंका से लेकर गिन्नी तक इस बार सभी का होगा पहला करवाचौथ

सगाई के बाद रख रहीं हैं करवाचौथ का व्रत तो करें इस विधि से पूजन

अगर करना चाहती हैं करवा चौथ का उद्यापन तो यहाँ पढ़िए विधि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -