करवाचौथ पर सरगी खाते हुए नागिन विष ने शेयर की तस्वीरें
करवाचौथ पर सरगी खाते हुए नागिन विष ने शेयर की तस्वीरें
Share:

वैसे तो आप सभी जानते ही हैं कि आज करवा चौथ है और आज नागिन 3 की अभिनेत्री अनीता हंसनंदानी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. इस तस्वीर को शेयर कर अनीता ने लिखा है Karva Chauth holds a very special place in my heart and this year, I’m celebrating it in a very nutritious and healthy way with Quaker Oats! With continuous shoot schedules, I will need this healthy addition to my sargi to keep me going. What about you?#HappyKarvaChauth #QuakerOats #HealthySargi @quaker_india outfit: @priyamvadaofficial

इस तस्वीर में अनीता खूबसूरत ड्रेस में सरगी खाते हुए नजर आ रही हैं. आप सभी को बता दें कि सरगी व्रत रखने के पहले खाई जाती है और इन्हे ओट्स भी कहते हैं. अनीता ने पिछले काफी दिनों से अपने टीवी सीरीयल नागिन की तस्वीरों को शेयर किया था और वह उन्हें लेकर सुर्खियों में छाई हुई थीं लेकिन आज वह इस तस्वीर से सभी को हैरान कर रहीं हैं. आप सभी जानते ही हैं कि अनीता सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और यही वजह है कि आज करवा चौथ के मौके पर भी उन्होंने अपने फैन्स के साथ अपनी खुशी जाहिर की है. इस तस्वीर को शेयर कर अनीता ने लिखा है करवा चौथ उनके लिए बहुत स्पेशल है और वह हर साल यह त्यौहार अपने पति के साथ मनाती हैं.

इस तस्वीर में अनीता हल्के नीले रंग के सूट को पहने हुए दिख रही हैं जो उनके ऊपर गजब लग रहा है. अनीता इसके पहले कई तस्वीरें शेयर कर चुकीं हैं जो सेक्सी और बोल्ड रहीं हैं फिलहाल वह इन तस्वीरों से सुर्ख़ियों में छाई हुईं हैं.

सलवार-कमीज हो या साड़ी सेक्सी ही लगती हैं नागिन विशाखा

पति के साथ यहाँ एन्जॉय कर रहीं हैं नागिन विशाखा

नागिन 3: विक्रांत के जाल में फंसकर माहिर को मारने की कसम खा लेगी बेला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -