पत्नी दीपिका पादुकोण के लिए करवाचौथ का व्रत रखेंगे रणवीर सिंह

सुहागिनों का त्योहार करवाचौथ 2021 अब नजदीक आ चुका है। रविवार को सुहागिनें अपने सुहाग की लंबी आयु के लिए पूरे दिन बिना पानी के रहेंगीं। मगर बॉलीवुड का पावर कपल दीपवीर इस पर्व को कुछ अलग प्रकार से मनाने की तैयारी कर रहा है। रणवीर सिंह अपनी वाईफ दीपिका पादुकोण के लिए उपवास रखने वाले हैं। इतना ही नहीं वह इस अवसर पर हाथ में मेहंदी भी रचाएंगे। 

वही इस बात का खुलासा रणवीर सिंह के शो 'द बिग पिक्चर' के नवीनतम एपिसोड में हुआ। जब शो में टेलीविज़न अभिनेत्री प्रियंका चौधरी उर्फ ​​​​तेजो 'उड़ारियां' एवं निमृत कौर अहलूवालिया उर्फ ​​​​'छोटी सरदारनी' की मेहर सम्मिलित हुईं। तब बातों बातों में रणवीर सिंह की जुबान से ये सीक्रेट निकल गया। यह तो हम सब जानते हैं कि रणवीर एवं दीपिका एक दूसरे से बहुत प्यार करते हैं। इस प्यार का एक और सबूत उस वक़्त सामने आया जब शो के मध्य रणवीर ने करवाचौथ पर अपनी वाईफ दीपिका पादुकोण के लिए व्रत रखने की बात कही। 

इसके साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि वह इस अवसर पर हाथों में मेहंदी भी रचवाने वाले हैं। इस शो के स्टेज पर रणवीर सिंह ने कई यादें ताजा की एवं दीपिका के लिए एक रोमांटिक पल भी शेयर किया। वही बात यदि वर्कफ्रंट की करें, तो रणवीर सिंह एवं दीपिका पादुकोण एक साथ फिल्म '83' में जल्द ही नजर आने वाले हैं। शादी के पश्चात् यह दोनों की साथ में पहली फिल्म होगी। इसके अतिरिक्त दीपिका पादुकोण फिल्म 'पठान' और 'फाइटर' में भी नजर आएंगी। वहीं रणवीर फिल्म 'जयेश भाई जोरदार' एवं 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में दिखाई देने वाले हैं। 

मुस्लिम होकर भी जेल में रोज भगवान की आरती कर रहे है आर्यन खान

एक आइटम सॉन्ग के लिए इतना चार्ज करती हैं मलाइका अरोड़ा, नेटवर्थ जानकर चौंक जाएंगे आप

IPL टीम खरीदेंगे रणवीर-दीपिका! मजाक उड़ाते हुए दिनेश कार्तिक ने कह डाली ये बात

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -