करवाचौथ पर इन ऑफबीट जूलरी से आप दिख सकती हैं चांद सी खूबसूरत

करवाचौथ पर इन ऑफबीट जूलरी से आप दिख सकती हैं चांद सी खूबसूरत

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि फेस्टिवल के खास मौके पर ट्रेडिशनल पहनना सभी को भाता है लेकिन उसके साथ जूलरी का कॉम्बिनेशन बहुत ही शानदार होना चाहिए. ऐसे में करवाचौथ आने में कुछ ही समय बचा है और इस बार करवाचौथ 17 अक्टूबर को है ऐसे में आज हम आपको बताने जा रहे हैं आपके इस दिन के लुक के लिए कुछ खूबसूरत ज्वैलरी जो आपके लुक को आकर्षक बना देंगी.

चोकर - करवाचौथ के दिन अगर आप बहुत हैवी नेकलेस नहीं कैरी करना चाहती तो सिर्फ एक चोकर भी काफी होगा खूबसूरत नजर आने के लिए. इन सभी के बीच सबसे अच्छी बात है कि इन्हें आप साड़ी ही नहीं अनारकली, लहंगे, गाउन किसी भी आउटफिट्स के साथ टीमअप कर सकती हैं क्योंकि यह सभी के साथ सही लगते हैं.

स्टेटमेंट ईयररिंग्स - जब ख़ास लुक को और खास बनाने की बात हो तो स्टेटमेंट ईयररिंग्स पहने. इसी के साथ आपको नेकलेस, मांगटीका या चोकर कुछ भी और कैरी करने की जरूरत नहीं क्योंकि यह आपके लुक को बहुत शानदार बना देंगे. इसी के साथ आप करवाचौथ के मौके पर ट्रेडिशनल आउटफिट्स में खूबसूरत नजर आने के लिए गोल्ड की जूलरी नहीं, बल्कि पोल्की, मीनाकारी, पर्ल, चांदबाली ट्राय कर सकती हैं.

मांगटीका - मार्केट में आजकल कई वैराइटी के मांगटीके अवेलेबल हैं और डिफरेंट लुक के लिए आप बोरला, पोल्की, चांदबाली और पर्ल मांगटीके को ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पहन सकती हैं. इसी के साथ ब्राइडल जूलरी भी कैरी कर सकती हैं.


कड़ा - मीनाकारी जूलरी हाल-फिलहाल सबसे ज्यादा ट्रेंडी और पॉपुलर स्टाइल है और नेकलेस से लेकर ईयररिंग्स ही नहीं, कड़े में भी आप इसका टच देख सकते हैं. इसी के साथ करवा चौथ के मौके पर कुंदन, पन्ना, बीड्स और घुंघरू से सजे कड़े को अपने ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ पेयर कर आप अच्छी लग सकती हैं.

अंगूठी - हाथों को खूबसूरत बनाने के लिए कड़े के साथ स्टेटमेंट ईयररिंग्स भी पहनें और मैटल, पर्ल, कुंदन और मीनाकारी जैसे कई खूबसूरत डिज़ाइन्स वाली ये रिंग्स आपके लुक को शानदार बना देंगी.

Happy karwa chauth 2019: इन प्यार भरी शायरियों से दें करवा चौथ की शुभकामनाएं, बेहद खास हैं ये संदेश

करवाचौथ पर अपने पार्टनर के लिए बजाए यह रोमांटिक गाने, सुनते ही झूम उठेगा मन

करवाचौथ पर इन सस्ते और खूबसूरत गिफ्ट्स से करें अपने पार्टनर को खुश