इस बार अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी टीवी की यह अभिनेत्रियां
इस बार अपना पहला करवाचौथ मनाएंगी टीवी की यह अभिनेत्रियां
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि करवा चौथ आने में अब कुछ ही दिन बचे हैं. जी हाँ, इस साल 27 अक्टूबर को करवा चौथ है जिसे देशभर की सुहागिन महिलाएं धूमधाम से मनाएंगी. ऐसे में इस साल कई बॉलीवुड हसीनाओं का भी पहला करवाचौथ है लेकिन इसी के साथ कई टीवी एक्ट्रेस भी इस साल शादी के बंधन में बंधी हैं और उनका भी पहला ही करवाचौथ है. तो आइए बताते हैं कौन सी टीवी एक्ट्रेस इस साल अपना पहला करवाचौथ सेलिब्रेट करेंगी.

रुबीना दिलायक - इन्होने इस साल 21 जून को शिमला में अपने प्रेमी अभिनव शुक्ला से शादी की. आपको बता दें कि दोनों ने 3 साल तक एक-दूसरे को डेट किया. इस साल दोनों अपना करवाचौथ सेलिब्रेट करेंगे.

दीपिका कक्कड़ - टीवी की मशहूर अदाकारा दीपिका कक्कड़ ने इसी साल 22 फरवरी को शोएब अब्राहिम के साथ भोपाल में एक प्राइवेट सेरेमनी में निकाह किया, आपको पता हो इन दोनों ने ससुराल सिमर का में साथ काम किया था. 

गौरव चोपड़ा - 20 फरवरी को टीवी के मशहूर एक्टर गौरव चोपड़ा ने एक प्राइवेट सेरेमनी में हिशिता के साथ शादी कर ली. अब इस बार इनका भी पहला करवाचौथ है.

पंखुड़ी अवस्थी - टीवी शो 'सरस्वतीचंद्र' से सुर्खियों बटोरने वाले अभिनेता गौतम रोडे लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड पंखुड़ी अवस्थी से इसी साल 5 जनवरी को राजस्थान में शादी की अब इनका भी पहला करवाचौथ है.

नेहा सक्सेना - टीवी की दुनिया का हाटबीट बढ़ाने वाला कपल शक्ति अरोड़ा और नेहा सक्सेना ने 16 अप्रैल को शादी कर ली है अब इनका भी पहला करवाचौथ है.

विविधा कृति - इश्कबाज फेम एक्ट्रेस विविधा कृति ने अपने बचपन के दोस्त वरूण से 15 मार्च को शादी रचाई. अब इनका भी पहला करवाचौथ है.

कुणाल जयसिंह - इश्कबाज एक्टर कुणाल जयसिंह ने 18 मार्च को गर्लफ्रेंड भारती के साथ अंगेज हो गए. अब इनका भी पहला करवाचौथ है.

रिद्धिमा तिवारी - टीवी की यह एक्ट्रेस भी अपनी पहली करवा चौथ मनाने के लिए तैयार है. इन्होने जसकरण सिंह से शादी की है.

 

विकास गुप्ता के रियलिटी शो में Ex गर्लफ्रेंड के लिए रोते नजर आए वरूण सूद

इंडियन आइडल 10 में हुई इनकी एंट्री, जताई अनु मलिक के जाने की ख़ुशी

बहुत धूम-धाम से करेंगे कपिल शादी, स्पेशल होगा वेडिंग रिसेप्शन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -