इस एक्टर ने पीएम मोदी से कही पैसा डबल करने की बात
इस एक्टर ने पीएम मोदी से कही पैसा डबल करने की बात
Share:

इस समय पूरे भारत में कोरोना वायरस की रोकथाम के लिए जतन किए जा रहे हैं और इसी के चलते देश में लॉकडाउन के सपोर्ट में कई सितारे आए हैं. जी हाँ, कई सितारों ने लॉक डाउन का समर्थन किया है और अब इसी लिस्ट में नाम शामिल हुआ है कार्तिक आर्यन का. उन्होंने पिछले दिनों फिल्म प्यार का पंचनामा का एक मोनोलॉग बोलते हुए लोगों को घरों से बाहर ना निकलने के लिए कहा था, अब उन्होंने 21 दिन तक देशबंदी पर एक मीम पोस्ट किया है.

जी हाँ, आप देख सकते हैं कार्तिक आर्यन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर किया है जिसमें वे फिर हेराफेरी के पोस्टर में अक्षय कुमार की जगह नजर आ रहे हैं. वहीँ इस फोटो में अक्षय की जगह कार्तिक का चेहरा लगा है और लिखा है- 'मोदी जी ये लोग ऐसे नहीं मानेंगे, ये सुनना चाहते हैं कि 21 दिन में पैसे डबल.'

आप सभी को यह भी बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने कल दूसरी बार देश को कोरोना वायरस पर संबोधित करते हुए 25 मार्च से 21 दिन तक देशभर में पूरी तरह से लॉकडाउन का ऐलान कर दिया है. अब सभी को अपने अपने घरों में रहना है और खुद को कोइरौना वायरस से बचाना है. इसी के साथ आपको यह भी बता दें कि कोरोना वायरस के चलते कार्तिक आर्यन की फिल्म भूल भूलैया पार्ट टू की शूटिंग भी रुक गई है. इसमें कार्तिक आर्यन के साथ कियारा आडवाणी दिखाई देने वाली हैं.

कोरोना वायरस के कारण Flipkart ने बंद की अपनी सेवाएं'

हम कभी युद्धकाल में भी नहीं रुके, परिस्थिति को समझिए,' कोरोना पर रेलवे की मार्मिक अपील

कोरोना वायरस: ओप्पो, रियलमी और वीवो ने बंद किये मैन्युफैक्चरिंग प्लांट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -