कार्ति की बढ़ी मुश्किलें, सीबीआई ने मांगा रिमांड
कार्ति की बढ़ी मुश्किलें, सीबीआई ने मांगा रिमांड
Share:

पूर्व वित्तमंत्री पी चिदंबरम के बेटे कार्ति चिदंबरम की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं. 2007 में आइएनएक्स मीडिया मनी लॉन्ड्रिंग के मामले बुरे फंसे कार्ति को आज सुबह ही चेन्नई एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया गया हैं. वे लंदन से चेन्नई लौटे थे तब उन्हें एयरपोर्ट से गिरफ्तार किया था. कार्ति पर अनुचित रूप से संपत्ति अर्जित करने का आरोप लगाया गया है. कार्ति को सीबीआई ने गिरफ्तार किया हैं. जहां अब हाल ही में खबर आई है कि, कार्ति चिदंबरम के लिए अब सीबीआई 15 दिन का रिमांड मांगा हैं. 

इससे पहले सत्ता दल भारतीय जनता पार्टी और कांग्रेस के बीच जमकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चला था. कांग्रेस ने सत्ता दल बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि, मोदी सरकार ने घोटालों और भ्रष्टाचार के मामलों से जनता का ध्यान भटकाने के लिए ही कार्ति के खिलाफ कार्रवाई ​की है. 

वहीं, दूसरी और इस के जवाब में बीजेपी ने इन आरोपों को सिरे से खारिज किया हैं. भारतीय जनता पार्टी के दिग्गज नेता संबित पात्रा ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, जो लोग इसमें विरोधी राजनीति की बात कह रहे हैं, उन्हें कानून की जांच के समक्ष पहले खुद को प्रस्तुत करना चाहिए. संबित पत्र ने आगे कहा कि, यह मामला 2007 का हैं, जब उस समय कांग्रेस की सरकार थी. अतः कांग्रेस का भ्रष्टाचार के खिलाफ संघर्ष को विरोधी रणनीति कहना गलत है. 

कार्ति की गिरफ्तारी पर बीजेपी का बयान

कार्ति की गिरफ्तारी बदले की भावना से की गई - कांग्रेस

कार्ति चिदंबरम चेन्नई में गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -