कार्तिक आर्यन ने खेला क्रिकेट,​ पिता भी दे रहे थे साथ, फैंस ने की जमकर तारीफ
कार्तिक आर्यन ने खेला क्रिकेट,​ पिता भी दे रहे थे साथ, फैंस ने की जमकर तारीफ
Share:

इन दिनों वर्क मोड में कार्तिक आर्यन नजर आ रहे हैं, बता दे कि वह बैक टू बैक वर्क कमिटमेंट के चलते शूटिंग करने में लगे हुए हैं. हालांकि हम सब जानते हैं कि कार्तिक आर्यन को क्रिकेट बहुत ज्यादा पसंद है, कार्तिक आर्यन ने अपने काम से समय निकाल कर क्रिकेट खेलने के बारे में सोचा. हाल ही में कार्तिक अपने पिता के साथ क्रिकेट खेलते हुए नजर आए, कार्तिक आर्यन अपने रेजिडेनशियल परिमासिस में गेम को एन्जॉय कर रहे थे. कुछ हफ्ते पहले कार्तिक आर्यन के पिता मुंबई में हॉस्पिटलाइज थे, इस दौरान कार्तिक आर्यन और उनकी गर्लफ्रेंड एक साथ हॉस्पिटल में नजर आए थे.

आशुतोष गोवारिकर के साथ काम करके बहुत खुश हैं अर्जुन कपूर, कही ये बात

इस समय जो भी जानकारी सामने आई है उससे यह बात स्पष्ट नही हुई है कि कार्तिक आर्यन के पिता किस कारण के चलते हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. कार्तिक आर्यन के साथ खेलते हुए उनके पिता हेल्दी दिखाई दे रहे हैं. बता दें कि हाल ही में कार्तिक आर्यन ने अमिताभ बच्चन के साथ एक एड शूट किया है, इतना ही नहीं बल्कि सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके कार्तिक आर्यन ने ये बताया कि वो अमिताभ बच्चन के बहुत बड़े फैंन है.

पांच महीने की प्रेग्नेंट हैं कल्कि कोचलिन, जानिए कौन है बच्चे का पिता

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कार्तिक ने दुबारा अमिताभ बच्चन के साथ काम करने की इच्छा जताई है. साथ ही कार्तिक आर्यन फिल्म पति पत्नी और वो में दिखाई देंगे, इस फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे नजर आएंगी. इसके अलावा कार्तिक आर्यन एक्ट्रेस सारा अली खान के साथ लव आज कल 2 में भी दिखाई देने वाले हैं.जल्द ही कार्तिक आर्यन भूलभुलैया के सीक्वल और दोस्ताना 2 की भी शूटिंग शुरू करेंगे. फैंस को उनकी आगामी फिल्म का बेसब्री से इंतजार है.

पेरिस फैशन वीक में ऐश्वर्या ने बिखेरा जलवा, लुक देखकर दीवाने हुए लोग

फिल्म 'खाली पीली' के लिए ईशान खट्टर का ट्रांसफॉर्मेशन, फोटोज़ देखकर आप भी कहेंगे WOW

पीएम मोदी से बोलीं लता मंगेशकर, कहा- आपके आने से देश की छवि बदली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -