फिल्म 'लव आजकल' में सलमान खान के फैन होंगे कार्तिक आर्यन, अभिनेता ने शेयर की ये तस्वीर
फिल्म 'लव आजकल' में सलमान खान के फैन होंगे कार्तिक आर्यन, अभिनेता ने शेयर की ये तस्वीर
Share:

सब के चहेते अभिनेता कार्तिक आर्यन कुछ छोटे प्रोजेक्ट्स में काम करने के बाद अब इम्तियाज अली जैसे प्रतिष्ठित डायरेक्टर के साथ काम कर रहे हैं. कुछ वक्त पहले उनकी फिल्म लव आजकल का ट्रेलर रिलीज हुआ था जिसे लेकर फैंस ने मिश्रित प्रतिक्रियाएं दी थीं. कार्तिक अपनी फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हैं और उन्होंने हाल ही में इस फिल्म के सेट से एक तस्वीर शेयर की है.

इस तस्वीर में कार्तिक सलमान के एक पोस्टर के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं. इस तस्वीर के सहारे उन्होंने फिल्म के एक कैरेक्टर रघु को इंट्रोड्यूस कराया है. उन्होंने सोशल मीडिया पर इस फोटो के कैप्शन में लिखा- मैंने भी प्यार किया. मिलिए रघु से, #कल, #1990, #लवआजकल. माना जा रहा है कि इस फिल्म में कार्तिक का ये कैरेक्टर सलमान खान का बहुत बड़ा फैन है.बता दें कि ये कहानी दो दौर के बीच की कहानी होगी. इस फिल्म में 1990 का टाइम पीरियड दिखाया जाएगा और इसके अलावा 2020 का दौर भी.  मौजूदा दौर में कार्तिक के लव इंटरेस्ट का किरदार सारा अली खान प्ले कर रही हैं वहीं 90 के दौर में आरुषि शर्मा के साथ उनकी जोड़ी है. रिपोर्ट्स के अनुसार, ये फिल्म साल 2009 में आई इम्तियाज अली की ही फिल्म लव आज कल का सीक्वल है. उस फिल्म में भी इम्तियाज ने दो अलग-अलग टाइम पीरियड को दिखाया था. उस फिल्म में दीपिका पादुकोण, सैफ अली खान और ऋषि कपूर ने लीड भूमिका में नजर आएंगे. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

अगर कार्तिक के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनके पास लवआजकल के अलावा भूल भुलैया 2 और दोस्ताना जैसी फिल्में भी हैं. भूल भुलैया का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं और ये फिल्म सिनेमा घरों में  31 जुलाई 2020 को रिलीज होने जा रही है. वही दोस्ताना 2 में वे जाहन्वी कपूर और लक्ष्य लालवानी जैसे सितारे नजर आएंगे. ये फिल्म करण जौहर के प्रोडक्शन के बैनर तले बन रही है. इस फिल्म के साथ ही कार्तिक पहली बार धर्मा प्रोडक्शन्स के साथ पहली बार काम करने जा रहे हैं. कार्तिक की फिल्म लवआजकल 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे के दिन सिनेमा घरो में रिलीज होने जा रही है.

सैफ अली खान के विवादित बयान पर कंगना रनौत ने कसा तंज, पूछा- 'महाभारत क्या था?'

पहली पत्नी से तलाक पर फूटा सैफ अली खान का दर्द, कहा- 'मैं उस समय केवल 20 साल जवान था...'

अक्षय कुमार ने अपनी मां के जन्मदिन पर की उनकी विश पूरी, शेयर किया ये खास वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -