कार्तिक आर्यन कर सकते हैं राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म,सूरज बड़जात्या के बेटे संग आएंगे नजर
कार्तिक आर्यन कर सकते हैं राजश्री प्रोडक्शन की फिल्म,सूरज बड़जात्या के बेटे संग आएंगे नजर
Share:

अभिनेता कार्तिक आर्यन की पिछले दिनों रिलीज हुई फिल्म पति, पत्नी और वो बॉक्स ऑफिस पर बड़ी सक्सेस हासिल कर रही है. मुदस्सर अजीज की इस फिल्म में कार्तिक ने 'चिंटू त्यागी' के किरदार से सभी का दिल जीत लिया हैं. इस फिल्म के सक्सेस की खबर ठंडी भी नहीं हुई कि उनके एक और फिल्म की खबर सामने आ गई है. जी हां,मीडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक आर्यन को राजश्री प्रोडक्शंस के फिल्म का ऑफर दिया गया है.

रिपोर्ट के अनुसार कार्तिक मशहूर डायरेक्टर सूरज बड़जात्या के बेटे के डायरेक्टोरियल डेब्यू में काम करेंगे. बताया जा रहा है कि यह फिल्म कार्तिक की एक और बड़ी प्रोजेक्ट के लिस्ट में शामिल होने वाली है. फिलहाल फिल्म का नाम सामने नहीं आया है और ना ही इस खबर को लेकर किसी ने कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट दी है.  

हाकली ही में कार्तिक के पास कई सारी फिल्में पहले से ही हैं. कुछ वक्त पहले उन्होंने निर्देशक इम्त‍ियाज अली की फिल्म की शूटिंग पूरी की है. इस फिल्म में उनके अलावा सारा अली खान लीड रोल में हैं. इसके अलावा कार्तिक के पास अभी दोस्ताना 2 और भूल भूलैया 2 है. भूल भूलैया 2 में कार्तिक का फर्स्ट लुक सामने आ चुका है. उनके साथ इस फिल्म में कियारा आडवाणी मुख्य भूमिका में हैं.

बात करें कार्तिक की फिल्म पति पत्नी और वो की तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म में कार्तिक आर्यन के अलावा भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे अहम रोल में हैं. यह फिल्म 1978 में आई फिल्म पति, पत्नी और वो का रीमेक है.      

फरहान अख्तर ने सोशल मीडिया पर शेयर की तूफान सेट से BTS तस्वीर,सेलेब्स ने किए कमैंट्स

दिल्ली अग्निकांड: बॉलीवुड के स्टार्स ने जताया शोक, अभिनेता ने साधा सरकार पर निशाना

पिंक साड़ी में बहुत हॉट और सेक्सी नजर आईं जान्हवी कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -