इस लड़की के साथ कार्तिक ने शेयर की सगाई की तस्वीर
इस लड़की के साथ कार्तिक ने शेयर की सगाई की तस्वीर
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' आज भी टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में शुमार है। इस शो में इन दिनों नायरा और कार्तिक का छुपम—छुपाई वाला रोमांस एक बार फिर दर्शकों बांधने की कोशिश कर रहा है। अपने हैंडसम लुक से आज कार्तिक लड़किेयों के बीच में भी काफी फेमस हैं। हाल ही में उन्होंने सगाई की फोटो शेयर की है जिसमें वह बहुत हैंडसम लग रहे हैं। इस फोटो में कार्तिक एक लड़की साथ में नज़र आ रहे हैं। 

जल्द ही बॉलीवुड डेब्यू कर रहीं सपना चौधरी, इस मशहूर एक्टर के साथ आएंगी नजर

दरअसल, जो फोटो मोहसिन ने अपने इंस्टा हैंडल पर शेयर की है वह उनकी बहन की सगाई की फोटो है। उनकी बहन जेबा की सगाई ताहा से हुई हैं। मोहसिन अपनी बहन की सगाई से बहुत खुश हैं। उन्होंने अपने परिवार के साथ की फोटो भी शेयर की है। मोहसिन की बहन की सगाई जे डब्ल्यू मैरियट होटल में हुई है।

  

गणेश चतुर्थी के जश्न में इस कदर खूबसूरत नजर आईं दिव्यांका त्रिपाठी

मोहसिन इंस्टा पर बहुत पॉपुलर हैं। वह हर दिन अपने फैंस के लिए फोटोज अपलोड करते है। शो ये रिश्ता क्या कहलाता है से उनको अलग ही पहचान मिली। वह आज टीवी की दुनिया में एक पॉपलुर एक्टर के तौर पर पहचाने जाते है। हाल ही में टीवी पर 10 सितंबर से 13 सितंबर तक एक गणेशोत्सव शो भी प्रसारित होने वाला है जिसमें मोहसिन दिव्यांका के साथ एंकरिंग करते नज़र आएंगे। इतना ही नहीं इस शो में वरूण और अनुष्का अपकमिंग फिल्म सुई-धागा का प्रमोशन भी करेंगे। इस शो में बहुत धूम होने वाली है। एक्ट्रेस उर्मिला मांतोंडकर भी डांस करते नज़र आएगी।  

यह भी पढ़ें

इस बार 'बिग बॉस' के घर में गूंजेगी भजनों की आवाज , होगी इस मशहूर गायक की एंट्री

वेकेशन पर स्मोकी लुक में नजर आईं हिना खान

बर्थडे के एक दिन पहले 'बॉयफ्रेंड जीन्स' में नजर आई यह एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -