कार्तिक ने कभी नहीं की अपने और सारा के बारे में मीडिया से बात
कार्तिक ने कभी नहीं की अपने और सारा के बारे में मीडिया से बात
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार अभिनेता कार्तिक आर्यन इन दिनों अपने अफेयर को लेकर चर्चाओं में हैं। उनका नाम इन दिनों सारा अली खान के साथ जुड़ा है लेकिन हर बार उन्होंने अफेयर से साफ़ मना किया है। वहीं बात करें सारा अली खान की तो उन्होंने कार्तिक पर क्रश होने की बात कही थी। वहीं हाल ही में कार्तिक ने सारा अली खान के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'मैंने कभी भी सारा और खुद के बारे में मीडिया से बात नहीं की।'

आप सभी को बता दें कि अभिनेता ने अपनी और 'लव आजकल' की सह-कलाकार के समीकरण पर जूम चैनल पर प्रसारित होने वाले चैट शो 'बाई इन्वाइट ओनली' पर खुल कर बात की। इस दौरान शो के हैशटैगनथिंगटूहाइड सेगमेंट के दौरान कार्तिक ने अपने और सारा के बारे में स्पष्टीकरण दिया। उन्होंने इस दौरान कहा, "मैंने कभी नहीं कहा कि मैं किसी के साथ डेट पर जाना चाहता हूं। मुझे लगातार दूसरे लोगों के बारे में पूछा जा रहा था जो मेरे साथ डेट पर जाना चाहते थे। मैंने सारा और मेरे बारे में कभी मीडिया से बात नहीं की है। जब सारा ने अपनी भावना व्यक्त की, तो ऐसा पहली बार था कि एक कलाकार ने खुले तौर पर एक कलाकार के लिए अपनी पसंद का इजहार किया।"

इसी के साथ आगे उन्होंने कहा, "मेरे ख्याल से यह काफी प्यारा और स्वाभाविक था।" आपको बता दें कि बीते दिनों ही सारा और कार्तिक की फिल्म लव आजकल रिलीज हुई और इस फिल्म को लोगों ने जमकर प्रसन्न किया।

एयरपोर्ट के बाहर एकसाथ स्पॉट हुए द ग्रेट खली और करीना कपूर खान

Filmfare 2020: फिल्म 'गली बॉय' ने जीते इतने अवॉर्ड, बेस्ट एक्टर बने आलिया-रणवीर सिंह

डीप नैक और ऑफ शोल्डर गाउन में नोरा फतेही ने लगाई रैंप पर आग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -