'ये रिश्ता...' में पुरु मामा को सबक सिखाने के लिए नायरा मारेगी थप्पड़, कार्तिक उठाएगा यह कदम
'ये रिश्ता...' में पुरु मामा को सबक सिखाने के लिए नायरा मारेगी थप्पड़, कार्तिक उठाएगा यह कदम
Share:

इन दिनों स्टार प्लस के मशहूर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में लगातार ट्विस्ट आ रहे हैं. इन दिनों शो का हालिया ट्रैक काफी दिलचस्पस है. जी हाँ, हाल ही में शो में 'पुरु मामा' की एंट्री हुई है जिसकी असलियत का पता नायरा को चल गया है. जी हाँ, अब नायरा हर संभव कोशिश कर रही हैं कि वह पुरु मामा की असलियत सबके सामने ले आए. ऐसे में आपने देखा कि बीते एपिसोड में पुरु मामा ने नायरा को कुछ मौकों पर अनुचित तरीके से छुआ था. आप सभी को बता दें पुरु मामा पिछला एक और इतिहास रहा है और वो ये कि उसने बचपन में मानसी से छेड़छाड़ भी की है और अब, मानसी भी वह देख पा रही जो उसके साथ बचपन में हुआ था. इसी के साथ दादी को पुरु के बारे में सब कुछ पता है लेकिन वह कुछ कहती नहीं है.

इसी के साथ अब गायू की प्री-वेडिंग सेरेमनी के दौरान पूरा परिवार एक साथ मौजूद रहेगा और तभी पुरु, नायरा को छूने की कोशिश करेगा और उसके साथ फिर से दुर्व्यवहार करेगा. वहीं मानसी दूर से ही इस एक्टिविटी पर नजर रखती है और गुस्सा होती नजर आती है. ऐसे में खुद के साथ ऐसा व्यवहार नायरा को बिल्कुल अच्छा नहीं लगेगा और पुरु को उसके किए का अहसास दिलाने के लिए नायरा पुरु को थप्पड़ मार देगी और वहां से चली जाएगी. वहीं आने वाले एपिसोड में नायरा कार्तिक से कुछ कहे इससे पहले पुरु मामा नायरा पर कई आरोप लगा देंगे.

अब कार्तिक इस दुविधा में हैं कि किस पर भरोसा करे, लेकिन कार्तिक अपनी पत्नी नायरा का साथ देगा और पूरे परिवार के सामने पुरु माम को थप्पड़ मार देगा. वहीं वह उसे बताएगा कि नायरा कभी कुछ गलत नहीं कर सकती और पुरु को उसकी गलती को लेकर चेतावनी देगा. अब देखना है आगे क्या होने वाला है..?

कभी बहुत सांवली थी यह एक्ट्रेस, अब बदल गया पूरा लुक

अपनी नयी तस्वीर से मिलिंद सोमन की पत्नी ने बरपाया कहर

इस मुस्लिम एक्ट्रेस ने बिकिनी पहनकर दिखाए अपने अंग-अंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -