'कार्तिक पूर्णिमा' की इस अभिनेत्री ने शेयर की अपनी तस्वीर
'कार्तिक पूर्णिमा' की इस अभिनेत्री ने शेयर की अपनी तस्वीर
Share:

भारत में टेलीविजन संस्कृति का आइना कहा जाता है। परन्तु क्या हो अगर छोटे परदे पर सिमटी सी शरमाई सी दिखने वाली पसंदीदा बहू एकदम से बोल्ड अवतार दिखा दे। वहीं  थोड़ा अटपटा लग सकता है। टीवी पर कुछ ऐसे चेहरे हैं, जिन्हें देखकर महिलाएं अपनी बहू की कल्पना करती हैं। परन्तु उनको कम ही पता होता है कि उनकी असली लाइफ स्टाइल क्या है। ऐसे ही एक बहू हैं  मॉडल से एक्ट्रेस बनी पोलोमी दास।इसके साथ ही सीरियल सुहानी सी लड़की में "बेबी" के किरदार से शोहरत हासिल करने वाली पोलोमी इन दिनों धारावाहिक "कार्तिक पूर्णिमा" में लीड किरदार करती नजर आ रही हैं। 

इस दमदार किरदार में वह समाज के ताने बाने और रूढ़ियों का का मजबूती से सामना करते हुए नजर आती हैं। वहीं हमेशा साड़ी और सूट में नजर आने वाली इस अभिनेत्री का रियल लाइफ में काफी ग्लैमरस लुक है। ऐसे ही कुछ तस्वीरें पोलोमी दास ने अपने प्रसंशको के लिए सोशल मीडिया पर साझा की हैं। वहीं इन तस्वीरों में पोलोमी एक नीले रंग की टू-पीस स्विमिंग ड्रेस में दिखाई दे रहीं जिसमे वे बिकिनी में अपनी टोन बॉडी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यह पहला मौका नहीं है, जब पोलोमी ने बिकनी पहनकर हॉटनेस का तड़का लगाया। वह हमेशा से ही अपने लुक को कम्फर्टेबली केरी करती है। और साथ वे सोशल मीडिया में काफी एक्टिव रहती हैं। वहीं मॉडलिंग की दुनिया में नाम कमाने के बाद पोलोमी ने एक्टिंग की दुनिया में अपनी एक अलग पहचान बनाई।  वहीं पॉलोमी  "सुहानी सी लडकी" "दिल ही तो है", "अघोरी" जैसे धारावाहिकों में भी दमदार किरदार में नजर आईं। इसके अलावा उन्होंने India's Next Top Model में भी हिस्सा लिया था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Poulomi Polo Das (@poulomipolodas_official) on

हिना खान ने शेयर की यह शानदार वीडियो

तारक मेहता के सितारों ने शेयर किये अपने यह वीडियो

रश्म‍ि देसाई ने शेयर किया शॉर्ट हेयर और साड़ी में यह शानदार फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -