फैंस को एडवांस में शिवरात्रि की बधाई देते नजर आए कार्तिक और नायरा
फैंस को एडवांस में शिवरात्रि की बधाई देते नजर आए कार्तिक और नायरा
Share:

इन दिनों टीवी शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' लगातार चर्चाओं में चल रहा है. ऐसे में शो के को-स्टार्स शिवांगी जोशी और मोहसीन खान लगातार एक दूजे के साथ दिखाई दे रहे हैं. दोनों टीवी के फेवरेट कपल्स में से एक है और दोनों ही आए दिन अपनी तस्वीरों को शेयर करते हैं. ऐसे में हाल ही में शिवांगी और मोहसीन भगवान शिव और पार्वती के रुप मे नजर आए है. जी हाँ, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के नायरा और कार्तिक ने फैंस को एडवांस में दी महाशिवरात्रि की बधाई दी है जो आप देख सकते हैं.

आप सभी को बता दें अपने सीरियल के जबरदस्त ट्विस्ट के चलते टीवी के नायरा और कार्तिक पर हमेशा दर्शकों की नजरें तो होती ही है और इसके अलावा जिस तरह से मोहसीन और शिवांगी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते है, उसी के चलते कायरा के फैंस के लिए सोने पर सुहागा वाली बात हो जाती है. वहीं फिलहाल इन तस्वीरों में दोनों को खूब पसंद किया जा रहा है. आपको बता दें कि मोहसीन के साथ-साथ शिवांगी अक्सर अपनी तस्वीरों और वीडियो के चलते लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचते ही रहते है और इस बार भी दोनों ने ऐसा ही किया है. हाल ही में मोहसीन और शिवांगी दोनों ने अपनी तस्वीरों को साझा किया है, जिसे देखने के बाद आपकी खुशी का कोई ठिकाना नहीं होगा.

इसमें दोनों शिव पार्वती बनकर सभी को लुभा रहे हैं. इसे शेयर कर शिवांगी ने लिखा है शिव पार्वती वहीं मोहसिन ने तस्वीर शेयर कर लिखा है Happy Mahashivratri in advance इसमें वह दोनों ही बहुत शानदार लग रहे हैं. शो की बात करें तो शो में आने वाले दिनों में कार्तिक की जिंदगी में उथल पुथल मच जाएगी और उसे सुधारने के लिए वह कोशिश करता नजर आएगा.

आधी रात बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के घर पहुंचकर श्रीसंथ ने किया ऐसा काम, सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश

सामने आया 'कुल्फी कुमार बाजेवाला' में सिकंदर की सुरीली आवाज के पीछे का राज

अघोरी की दुनिया को दिखाने आ रहा है यह शो, यह एक्टर निभाएगा मुख्य किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -