कार्तिक और नायरा ने सेम ड्रेस पहनकर इवेंट्स में लगाया तड़का
कार्तिक और नायरा ने सेम ड्रेस पहनकर इवेंट्स में लगाया तड़का
Share:

टीवी सभी को बता दें कि इन दिनों टीवी जगत के कई कलाकार फेस्टिव सीजन के रंग में रंगने के लिए तैयार हो चुके है और बीते कुछ दिनों से कई कलाकारों को नवरात्रि स्पेशल इवेंट्स में रंग जमाते हुए देखा जा चुका है वहीं आज नवरात्रि का आखिरी दिन हैं लेकिन आज भी स्टार्स का खूबसूरत अंदाज नजर आ रहा है. आपको बता दें कि इन दिनों दुर्गा पूजा से लेकर विजयादशमी के पावन मौके पर देश भर में कई जगह रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया जा रहा है और उन कार्यक्रमों में स्टार्स को भी बुलाया जा रहा है. हाल ही में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के कलाकार भी एक इवेंट का हिस्सा बने थे और उस इवेंट में कार्तिक और नायरा दोनों ही शानदार अंदाज में नजर आए.

अब अगर आपको लग रहा है कार्तिक और नायरा दोनों एक ही इवेंट में साथ में पहुंचे थे तो ऐसा नहीं है बल्कि दोनों अलग अलग इवेंट में पहुंचे थे लेकिन दोनों ने धमाल मचा दिया और दोनों ने एक ही रंग की ड्रेस पहनी थी. शिवांगी नासिक के एक इवेंट में बतौर गेस्ट पहुंची थी तो वहीं मोहसीन कोलकाता की डांडिया नाइट पार्टी में पहुंचे थे दोनों ने जमकर एन्जॉय किया और दोनों रंगों में रंगे नजर आए.

शिवांगी जोशी ने रॉयल ब्लू रंग का लंहगा पहना था वहीं मोहसीन खान रॉयल ब्लू रंग की शेरवानी और चुड़ीदार पजामा पहना था. दोनों की कई तस्वीरें अब वायरल हो रहीं हैं और पसंद भी की जा रहीं हैं.

बिग बॉस 12: नेहा पेंडसे ने कहा, 'फाइनल तक जाएंगे ये तीनो'

Bigg Boss 12 : नेहा के बाद घर से बाहर जाएंगे ये दो कंटेस्टेंट, इनकी होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री

अस्वीकृति का सामना कर चुका है यह एक्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -