सारा के बॉयफ्रेंड नहीं कहलाना चाहते कार्तिक आर्यन, भड़ककर कही ये बात
सारा के बॉयफ्रेंड नहीं कहलाना चाहते कार्तिक आर्यन, भड़ककर कही ये बात
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर्स में से एक माने जाने वाले कार्तिक आर्यन का नाम काफी समय से सारा अली खान के साथ जुड़ रहा है और दोनों के अफेयर की खबरें सुर्खियों में हैं. आपको पता ही होगा जब से कार्तिक और सारा ने फिल्म लव आज कल के सीक्वल में काम करना शुरू किया तब से यह चर्चा और तेज हो गई और अक्सर दोनों को लेकर यही खबरें उड़ाई जा रही है. वहीं आए दिन दोनों के साथ की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं और अब खबर है कि कार्तिक आर्यन ने पैपराजी को सारा के साथ उनकी फोटो न लेने की अपील की है.

जी हाँ, सामने आई जानकारी के अनुसार कार्तिक आर्यन ने कहा कि, ''जब काम के अलावा कार्तिक और सारा कहीं भी बाहर निकलते हैं तो फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीरें ना खींचे.'' कार्तिक ने अपनी इस अपील के पीछे का कारण भी बताया है, उन्होंने कहा, ''वह चाहते हैं उन्हें उनके काम की वजह से जाना जाए ना कि सारा अली खान के बॉयफ्रेंड के नाम से.'' आप सभी को बता दें कि इससे पहले करण जौहर के चैट शो कॉफी विद करण में सारा अली खान ने कहा था कि ''कार्तिक आर्यन पर उनका क्रश है.''

वैसे लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग पूरी हो चुकी है लेकिन आज भी दोनों कहीं न कहीं साथ में दिख ही जाते हैं. फिल्म लव आज कल के सीक्वल का निर्देशन इम्तियाज अली ने किया है और आजकल सारा वरुण धवन की फिल्म कुली नंबर 1 को लेकर व्यस्त चल रहीं हैं.

न्यूयाॅर्क की सड़कों पर पति संग गिफ्ट लेकर घूमती नजर आईं प्रियंका

अपने इस अंग पर जैकलीन फर्नांडिस ने पहली बार बनवाया टैटू, शेयर किया फोटोज

फिर हंसाने आए नवाजुद्दीन सिद्दीकी, सामने आया 'मोतीचुर चकनाचूर' का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -