कार्तिक आर्यन के स्टेज डांस ने मचाया धमाल, देखिये वीडियो और फोटोज
कार्तिक आर्यन के स्टेज डांस ने मचाया धमाल, देखिये वीडियो और फोटोज
Share:

इंडियन प्रीमियर लीग 2018 के फ़ाइनल में कई बॉलीवुड एक्टर्स ने अपने डांस परफॉर्मेंस दिए. इस शाम को लेकर दर्शकों में पहले से ही बहुत उत्साह देखा जा रहा था.आईपीएल 2018 के क्लोजिंग सेरेमनी के दौरान होने वाले डांस में रणबीर कपूर,कृति सेनन,जैकलीन फर्नांडीज़,कटरीना कैफ और कार्तिक आर्यन जैसे कई कलाकारों ने जमकर ठुमके लगाए. डांस परफॉरमेंस के बाद चेन्नई सुपरकिंग और सनराइज़र्स हैदराबाद के बिच होने वाले फाइनल मैच ने भी इस शाम को और मज़ेदार बना दिया. 

इस शाम को रंगीन बनाने वाले अपने डांस परफॉरमेंस कि फोटोज को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए बॉलीवुड के हॉट्टी कार्तिक आर्यन ने लिखा कि " had an amazing time, performing for the closing ceremony of  #IPL2018 ".

अपनी ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म "सोनू के टीटू की स्वीटी" के सॉन्ग्स- दिल चोरी, कौन नचदी और बोम डिग्गी डिग्गी पर स्टेज तोड़ परफॉरमेंस देकर सबकों नाचने पर मज़बूर कर दिया. इस बार समापन समारोह में अगर किसी के डांस परफॉर्मेंस पंसद की जा रही है तो वह कार्तिक आर्यन की. कार्तिक की डांस स्टेमिना को देखकर सब लोग हैरान रह गए थे.

कार्तिक आर्यन के डांस का यह  वीडियो बहुत तेज़ी से सोशल साइट्स पर वायरल हुआ और अभी भी ट्रेंडिंग पर चल रहा हैं. इस डांस की फोटोज भी वायरल हो रही हैं. इस डांस परफॉर्मन्स के अलावा भी कार्तिक आजकल अपनी निजी जिंदगी में अपनी कथित दोस्त डिम्पल शर्मा से अफ़ेयर की खबरों के कारण भी सुर्ख़ियों में बने हुए हैं . 

करीना कपूर को मिली एक और बड़ी फिल्म

अब आलिया करेंगी एक कॉमेडी किरदार

संजय दत्त की जिंदगी के खास पहलू को छूता फिल्म 'संजू' का नया पोस्टर

अम्बानी के साथ मिलकर मेगा बजट फिल्म बनाएंगे इम्तियाज़ अली

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -