Friendship Day पर कार्तिक ने किया 'टीटू' को याद, गाना ये गाना
Friendship Day पर कार्तिक ने किया 'टीटू' को याद, गाना ये गाना
Share:

आज फ्रेंडशिप डे और इस दिन को बॉलीवुड के सेलेब्स भी मना रहे हैं. सोशल मीडिया पर हर कोई दोस्ती से जुड़े खास पलों को खूब याद कर रहा है साथ ही अपने दोस्तों के लिए मैसेज, गाने और शायरी भी शेयर कर रहे हैं. इस बीच बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपने दोस्त ‘टीटू’ को याद करते हुए फैंस को फ्रेंडशिप डे विश किया है. उनका गाना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

बता दें, कार्तिक आर्यन ने कुछ देर पहले इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह एक लड़की के साथ अपनी फिल्म सोनू के टीटू की स्वीटी का गाना ‘तेरा यार हूं मैं’ गा रहे हैं. कार्तिक ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘आज के समय में सच्ची दोस्ती बहुत कम होती है. अपने दोस्तों की जरूरत के समय पर हमेशा उनके साथ मौजूद रहें और उन्हें अपने दिल के करीब रखें. सोनू की तरफ से सब टीटुओं को हैप्पी फ्रेंडशिप डे.’ यहां देखें वीडियो. 

आपको याद ही होगा ये गाना 'सोनू के टीटू के स्वीटी' का है जिसे आज भी खासा पसंद किया जाता है. ये फिल्म पिछले साल 23 फरवरी को रिलीज हुई थी. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन, सनी सिंह, नुसरत भरूचा और आलोक नाथ अहम किरदारों में नजर आए थे. इस फिल्म को काफी पसंद किया गया और बॉक्स ऑफिस पर इसकी अच्छी खासी कमाई भी हुई. इसी के बाद कार्तिक की डिमांड काफी बढ़ गई और आज की डेट में उनके पास काफी अच्छी फिल्में हैं जिन पर वो काम कर रहे हैं.  कार्तिक इस साल भूमि पेडनेकर और अनन्या पांडे के साथ फिल्म पति, पत्नी और वो (Pati, Patni aur Woh Movie) में नजर आएंगे.  

कार्तिक को देखते ही बच्चों ने किया यह काम, अभिनेता ने लगा लिया गले

तस्वीरें वायरल, चोरी-छिपे कार्तिक से मिलने लखनऊ जा पहुंची सारा अली खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -