क्या सच में कार्तिक आर्यन ने सारा को किया था किस? बताई सच्चाई
क्या सच में कार्तिक आर्यन ने सारा को किया था किस? बताई सच्चाई
Share:

बॉलीवुड के डैशिंग एक्टर कार्त‍िक आर्यन का नाम पिछले कई दिनों से सारा अली खान संग जोड़ा जा रहा है. दोनों आए दिन सुर्खियों में बने ही रहते हैं. बता दें जल्द ही सारा और कार्तिक फिल्म 'लव आज कल' के सीक्वल में नजर आने वाले हैं. इन दिनों दोनों फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं. हाल में सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था जिसमें कार्तिक आर्यन सारा को किस करते हुए नजर आ रहे थे. इस वीडियो के सामने आने के बाद यह दावा किया जा रहा था कि ये वीडियो फिल्म लव आज कल 2 का एक सीन है जो लीक हो गया है.अब इस वीडियो को लेकर कार्तिक आर्यन की प्रतिक्रिया सामने आई है.

हाल ही में कार्तिक ने एक इंटरव्यू के दौरान इस वीडियो के बारे में कहा कि, 'मैं इम्तियाज सर की अलगी फिल्म में काम कर रहा हूं. फिल्म के प्रोड्यूसर इसके बारे में आपको अच्छे तरीके से बता सकते हैं. वीडियो की बात करें तो क्या वह सच में मैं और सारा ही थे?' यह कहकर कार्तिक हंसने लगते हैं. आपको बता दें कुछ दिन पहले ही सारा ने यह खुलासा किया था कि वह कार्तिक के साथ डेट पर जाना चाहती हैं.

जब इस बारे में कार्तिक से पूछा गया तो इस बारे में कार्तिक ने कहा था कि, 'सारा एक राजकुमारी हैं. उन्हें डेट पर ले जाने के लिए पर्याप्त पैसों की जरूरत है. अभी में पैसे कमाने में लगा हूं. जब मेरे पास पर्याप्त पैसे हो जाएंगे तो मैं उन्हें डेट पर ले जाने के लिए पूछूंगा.' वही कार्तिक के वर्क फ्रंट की बात करें तो हाल ही में वह फिल्म लुका छिपी में नजर आए थे. इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई अपने नाम दर्ज करवाई थी.

बर्थडे पर रणबीर ने आलिया को दिया इतना बड़ा और रोमांटिक गिफ्ट

बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है अमिताभ और तापसी की जोड़ी

कांग्रेस ने उड़ाया पीएम मोदी का मजाक तो भड़का यह अभिनेता, सुनाई खरीखोटी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -