अपनी शादी के बाद रणवीर लग गए सारा और कार्तिक की सेटिंग करवाने, देखिये वीडियो
अपनी शादी के बाद रणवीर लग गए सारा और कार्तिक की सेटिंग करवाने, देखिये वीडियो
Share:

'कॉफी विद करण 6' का वह एपिसोड आपको याद ही होगा जिसमें सारा अली खान आई थी और उन्होंने कार्तिक आर्यन को डेट करने की बात कही थी.  इसके बाद सारा फैंस भी उन्हें कार्तिक के साथ देखना चाहते हैं.दोनों एक दूसरे के साथ काफी क्यूट लगते हैं. इसी के बाद बीच में ऐसी भी खबरें आईं कि दोनों साथ में एक फिल्म भी करने वाले हैं. अब इन सब के बाद निर्माता भी उन दोनों को लेकर फिल्म बनाना चाहते हैं क्योंकि ये जोड़ी बॉलीवुड की नई जोड़ी हो सकती है. इस के साथ एक और खबर आई है जिसके बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. 

अब यह कब सच होगा पता नहीं, लेकिन लग रहा है कि ऐक्टर रणवीर सिंह ने सारा और कार्तिक की जोड़ी बनाने का फैसला कर लिया है. हाल ही में एक इवेंट के दौरान रणवीर की मुलाकात कार्तिक आर्यन से हुई. उन्होंने कार्तिक को विश किया, उनके कान में कुछ कहा और फिर हाथ पकड़कर सारा के पास ले गए. सारा के पास जाकर उन्होंने सारा का हाथ पकड़ा और कार्तिक के हाथों में दिया और कहा, 'फाइनली यू गाइज़ हैव मेट (finally you guys have met) और इसके बाद उन्होंने कैमरे की तरफ अपने हाथों से दिल का साइन बनाया.

अब इसके बाद यह देख कार्तिक और सारा शर्मा गए. यह पूरा वाकया एक विडियो में दिख रहा है, जिसे इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. आप यह विडियो यहां देख सकते हैं. बता दें कि सारा रणवीर सिंह के साथ फिल्म 'सिंबा' में काम कर रही हैं, जो 28 दिसंबर को रिलीज़ होने जा रही है. हाल ही में सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' रिलीज़ हुई थी, जिसमें उनकी ऐक्टिंग की काफी तारीफ की गई. इस फिल्म में सारा सुशांत सिंह राजपूत के ऑपोज़िट नज़र आईं थी. 

इस वजह से रणवीर ने किया अपना हनीमून पोस्टपोन

मुंबई रिसेप्शन बेहद खूबसूरत अंदाज़ में नजर आए प्रियंका-निक

बेटे को लेकर अपनी इस हिट फिल्म का रीमेक बनाना चाहते हैं अनिल कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -